शतक और जीत के बाद जमकर नाचे शिखर धवन, कंगना के गाने पर मचाया धमाल, वीडियो

करीब 40 सेकेंड का ये वीडियो आपको थिरकने के लिये मजबूर कर देगा, बैक ग्राउंड में कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु का गाना चल रहा है।

New Delhi, Oct 18 : दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर एक बार भी जश्न मनाने का मौका नहीं छोड़ते हैं, कैच लेने से लेकर शतक लगाने और फिर जीत, हर मौके पर उनका ट्रेड मार्क सेलिब्रेशन देखने को मिलता है, हर छोटे बड़े कारनामे पर वो ताल ठोकते हैं, लिहाजा मैदान पर कैमरे की नजर हर समय गब्बर पर टिकी रहती है, शनिवार को सीएसके के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद धवन ने मैदान पर तो खूब जश्न मनाया, वो कंगना रनौत के गाने पर डांस करते नजर आये, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है वीडियो में
करीब 40 सेकेंड का ये वीडियो आपको थिरकने के लिये मजबूर कर देगा, बैक ग्राउंड में कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु का गाना चल रहा है, जिसके बोल हैं कदी साडी गली भुल के भी आया करो जी… सदी साडी गली… वहीं गाना जिसमें फिल्म में कंगना शादी के मौके पर डांस कर रही है।

Advertisement

शिखर का भांगड़ा
शिखर धवन इसी गाने पर भांगड़ा कर रहे हैं, साथ ही में दिल्ली के टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और दूसरे खिलाड़ी भी साथ दे रहे हैं, धवन तो डांस करते-करते जमीन पर लेट गये, कई खिलाड़ी तो कुर्सी पर चढ कर डांस कर रहे हैं। ये वीडियो शिखर धवन ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उनका ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, हर कोई उनके डांस का दीवाना हो रहा है।

Advertisement

धवन का दमदार शतक
शिखर धवन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 58 गेंदों में 101 रनों की तूफानी पारी खेली, खास बात ये है कि गब्बर आखिरी ओवर तक एक छोर संभाले रखा, 13 साल में ये पहला मौका था, जब धवन ने आईपीएल में कोई शतकीय पारी खेली हो, इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में नंबर वन बन गई है।

https://www.instagram.com/reel/CGdVrlQDt_6/