तलाकशुदा शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन में रहीं मोनालिसा,  फिर ऐसे हुआ विक्रांत से प्‍यार

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सुर्खियों में रहती हैं, आपको बताते हैं उनके बारे में एक ऐसी बात जो बहुत कम लोग जानते हैं ।

New Delhi, Oct 21: मोनालिसा पूरे 38 साल की हो गई है, भोजपुरी फिल्‍म सुपरस्‍टार मोनालिसा कोलकाता मूल की हैं । उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा ने भोजपुरी और बांग्‍ल के अलावा भी कई भाषाओं में अब तक करीब 130 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है । मोना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं । बिग बॉस के घर में उनकी शादी से लेकर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ और बातें, सब चर्चा में रहता है । बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि अपने करियर के शुरुआती दौर में मोनालिसा का अफेयर एक तलाकशुदा शख्स से रहा था ।

Advertisement

उम्र में बड़े, तलाकशुदा शख्‍स के साथ रहीं
मोनालीसा ने बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया हुआ है । जब वो इंडस्‍ट्री में आईं थी तब म्र में खुद से काफी बड़े शख्स मदन के साथ रिलेशनशिप में थीं। उनकी और मदन की कई तस्‍वीरें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं । ये भी कहा जाता है कि मोनालिसा मदन के साथ ही कोलकाता से मुंबई आई थीं। यहां उन्‍होंने कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया और फिर भोजपुरी सिनेमा करने लगीं ।

Advertisement

मदन ने की करियर में मदद
बताया जाता है कि भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनने में मदन ने ही उनकी मदद की थी। मदन पहले से तलाकशुदा थे । वो भी मोनालिसा को चाहने लगे थे और मुंबई में दोनों लंबे समय तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। हालांकि उन्‍होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की । बताया जाता है कि 6 साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी । इसी के बाद इस लव-स्टोरी का दि एंड हो गया।

Advertisement

मदन के बाद विक्रांत से बढ़ा रिश्‍ता
मदन से दूर होने के बाद मोनालिसा एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के करीब आईं। दोनों की मुलाकात ‘दूल्हा अलबेला’ फिल्म के सेट पर हुई । फिल्‍म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों इतने गहरे दोस्‍त बन गए कि अगले 3 महीने बाद ये एक घर में शिफ्ट हो गए । इसके बाद 9 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, मोनालिसा जब बिग बॉस का शो कर रहीं तो, विक्रांत ने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज किया और ‘बिग बॉस’ के घर में ही विक्रांत के साथ 7 फेरे लिए थे।