रश्मि देसाई का दुर्गा पूजा लुक वायरल, नथ और लाल साड़ी में लग रहीं कहर, देखें

रश्मि देसाई ने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है । नवरात्र के मौके पर उनका ट्रेडीशनल लुक लोगों को दीवाना बना रहा है ।

New Delhi, Oct 21: रश्मि देसाई पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं । बिग बॉस 13 की फाइनलिस्‍ट रहीं रश्मि, शो के बाद से लगातार छाई हुई हैं । उन्‍होंने खुद को गजब का ट्रांसफॉर्म किया है । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर हॉट टॉपिक रहती हैं । उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप लगा भी नहीं सकते, इतने सारे कमेंट रिएक्‍शन उन्‍हें रोजाना मिलते ळैं । रश्मि ने लेटेस्‍ट तस्‍वीरें जो शेयर की हैं, वो कमाल हैं । दुर्गा पूजा लुक में रश्मि बेहद शानदार दिख रही हैं ।

Advertisement

रश्मि ने लिया बंगाली अवतार
रश्मि बंगाल से ही आती हैं, और नवरात्र का समय बंगाल में दुर्गा पूजा के रूप में मनाया जाता है । रश्मि देसाई ने दुर्गा पूजा के लिए ही फेस्टिवल लुक अपनाया है, इस लुक में वो कमाल लग रही हैं । सोशल मीडिया पर उनकी यसे रेड साड़ी में तस्‍वीरें छाई हुई हैं । रश्मि का ये बंगाली अवतार काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

नवरात्र स्‍पेशल फोटोशूट
नवरात्र के चौथे दिन रश्मि ने डार्क रेड कलर की साड़ी पहन कर बंगाली लुक में फोटोशूट करवाया । एक साथ करीब 5 तसवीरें शेयर की हैं । हर तस्‍वीर एक से बढ़कर एक । उनका लुक, उनकी साड़ी, उनकी ज्‍वेलरी सब बेहद खास लग रहा है । रश्मि ने लाल साड़ी के साथ लाल चूड़ी, सिंदूर और डार्क रेड लिपस्टिक भी वेयर की है । साथ में बड़ी सी नथ गजब दिख रही है ।

Advertisement

धुनुची थामे दे रहीं किलर लुक
रश्मि ने कुछ तस्वीरों में हाथ में धुनुची ली हुई है, कैमरे को वो जिस तरह से देख रही है उसके लोग दीवाने हो गए हैं । रश्मि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं । कुछ समय पहले ही रश्मि ने ब्राइडल फोटोशूट कराया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं । अब उनका ये लुक और भी शानदार लग रहा है । रश्मि ने बिग बॉस के बाद एकता कपूर के टीवी शो नागिन 4 में भी काम किया था । फेस्टिव सीजन में शूरू हुए कलर्स के वीकेंड प्रोग्राम में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रश्मि भी नजर आने वाली हैं ।