जो अपनी बीवी का नहीं हुआ, वो हसनपुर का क्या होगा, तेज प्रताप पर निजी हमला!

राजकुमार राय ने कहा कि लालू राज में कोई विकास कार्य इलाके में नहीं हुआ था, हमारी ही सरकार में विकास का सारा कार्य हुआ है।

New Delhi, Oct 23 : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इस बार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, चुनाव प्रचार के लिये अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होने क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने तथा हसनपुर को जिला बनाने का वादा किया है, अब इस पर जदयू प्रत्याशी राजकुमार राय ने पलटवार करते हुए तंज कसा है।

Advertisement

कोई विकास कार्य नहीं
राजकुमार राय ने कहा कि लालू राज में कोई विकास कार्य इलाके में नहीं हुआ था, हमारी ही सरकार में विकास का सारा कार्य हुआ है, बीते दस सालों में हसनपुर में मैंने खूब काम किया है, यहां के नौजवानों की मांग है कि यहां डिग्री कॉलेज खुले इसके लिये हमने सीएम से भी मांग की है, इस बार इसे पूरा कर देंगे।

Advertisement

महिला का सम्मान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जदयू उम्मीदवार ने कहा कि ये मिथिला और माता सीता की घरती है, हम उस धरती के बेटे हैं, यहां महिलाओं का सम्मान होता है, लालू यादव का परिवार महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानता है, तेज प्रताप की नौटंकी यहां के लोग अच्छी तरह से जानते हैं, जो अपनी बीवी का नहीं हुआ, वो हसनपुर का क्या होगा।

Advertisement

चर्चा का विषय
जदयू विधायक ने कहा कि हसनपुर को जिला बनाने की घोषणा जैसे ही तेज प्रताप यादव ने की, तो तालियां जरुर बजी, लेकिन क्षेत्र में ये चर्चा का विषय बन गया है कि क्या ये इनकी कोई और नौटंकी है, जो अपने परिवार को नहीं चला सके, अपनी बीवी को नहीं संभाल सका, वो हसनपुर को क्या चलाएगा।