2 पत्नियों के साथ इंटिमेट मोमेंट कर रहा था Live स्‍ट्रीम, लाखों की कमाई, पुलिस ने धर दबोचा

एक पति अपनी दो पत्नियों के साथ बिताई हुई रातें ऑनलाइन लाइव शो के जरिए स्‍ट्रीम करता रहा, उसकी करतूतों का भंडाफोड़ हुआ जब गर्भवती पत्‍नी थाने जा पहुंची ।

New Delhi, Oct 26: घटना मध्‍यप्रदेश की है, जहां एक 24 साल का शख्स अपनी दो पत्नियों के साथ बेडरूम टाइम ऑनलाइन किया करता था, ऐसे शो से वह लाखों रुपये भी कमा रहा था । शनिवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने बताया है कि यह युवक अलग-अलग ऐप पर दोनों पत्नियों के साथ लाइव एडल्‍ट शो किया करता था । इस युवक को  मध्य प्रदेश के विदिशा से गिरफ्तार किया है, युवक पर रेप के चार्ज किए गए हैं ।

Advertisement

गर्भवती पत्‍नी ने की शिकायत
ये युवक पुलिस की गिरफ्त में कभी ना आता, अगर उसकी पत्‍नी शिकायत लेकर थोने तक ना पहुंची । युवक की दूसरी पत्‍नी ने पति पर दुष्‍कर्म  और प्राइवेट लाइफ में दखल का आरोप लगाया । दूसरी पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति पर दुष्‍कर्म और निजता के हनन का मामला दर्ज किया है । युवक की दूसरी पत्नी का आरोप है कि पति ने उसके इन्टिमेट मोमेंट ऑनलाइन दिखाकर टॉर्चर किया ।

Advertisement

10वीं तक पढ़ा है आरोपी
पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक सिर्फ 10वीं तक पढ़ा है, लेकिन उसके पास कंप्यूटर की अच्छी जानकारी है, इसकी वजह से ही वो इन Panipatकरतूतों को अंजाम दे रहा था । युवक ने कई डेटिंग ऐप पर अपने प्रोफाइल बनाए हुए थे, पुलिस का कहना है कि उसने अपनी प्रोफाइल पर मेन्यू लगा रखे थे । अलग-अलग वीडियो और शो के लिए वो 500 से लेकर हजार रुपये तक चार्ज करता था । पुलिस ने जब जांच की तो पता चला है कि 28 अगस्त को उसके द्वारा खोले गए एक अकाउंट में करीब 6 लाख रुपये के ट्रांजैक्शन हुए हैं, वो हर रोज 3 हजार से 4 हजार तक रुपये कमा रहा था ।

Advertisement

दो-दो शादियां
24 साल के इस युवक पहली पत्नी बेंगलुरु की रहने वाली है, वहीं दूसरी से वो सोशल मीडिया पर मिला । उत्तर प्रदेश मूल की दूसरी पत्‍नी 7 महीने की प्रेग्नेंट भी है । पुलिस के मुताबिक उसकी दूसरी पत्‍नी को पति की करतूतों के बारे में कुछ नहीं पता था । युवक की दोनों ही पत्नियां, एक-दूसरे के बारे में नहीं जानती थीं । पुलिस के मुताबिक इस युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, युवक की पहली पत्‍नी को लाइव स्‍ट्रीमिंग से कोई दिक्‍कत नहीं थी ।