कभी कार की EMI भरने तक के नहीं थे पैसे, आज इतने करोड़ के हीरे पहनते हैं हार्दिक पंड्या!

आईपीएल 2020 में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं, हार्दिक अपनी परफॉरमेंस के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

New Delhi, Oct 27 : आईपीएल 2020 हर बीतते मैच के साथ दिलचस्प होता जा रहा है, जिस टीम पर लोगों ने जीत का दांव लगाया, वो पिछड़ते जा रही है तो वहीं जिनसे उम्मीद नहीं थी, वो बेहतरीन परफॉर्म कर रही है, क्रिकेटर्स पहले के मुकाबले सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं, मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या द्वारा शेयर की गई तस्वीरों ने लोगों का खासा ध्यान खींचा है, दरअसल फोटोशूट में छोटे बालों में हार्दिक डायमंड इनरपिन पहने तथा गले में मोटी चेन पहने नजर आये, आपको बता दें कि ये चांदी या सोने की नहीं बल्कि हीरे की चेन है, हार्दिक का डायमंड लव किसी से छिपा नहीं है, आज हम आपके बताते है उस चेन की बारीकी, जिसे हार्दिक पंड्या 2019 आईसीसी विश्वकप से पहन रहे हैं।

Advertisement

हेयरस्टाइल बदला
आईपीएल 2020 में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं, हार्दिक अपनी परफॉरमेंस के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहते हैं, हार्दिक ने हाल ही में अचानक सीरीज के बीच में अपना हेयरस्टाइल बदल लिया, उनकी तस्वीर जैसे ही लोगों के सामने आई, लोगों ने उनके नये लुक को वायरल कर दिया, कानों में डायमंड पिन के साथ लोगों को उनका लुक काफी पसंद आया।

Advertisement

गले में मोटी चेन
इस बीच हार्दिक के गले में मोटी सी चेन दिख रही है, हार्दिक ये चेन विश्वकप 2019 से पहन रहे हैं, ये चेन सोना या चांदी की नहीं बल्कि हीरे का है, इस चेन के बारे में खुद हार्दिक ने खुलासा किया है। इस चेन में हीरे की एक बॉल और बैट का पेंडेंट लगा है, साथ ही बॉल को काले रंग का रखा गया है, ताकि बुरी नजर से बचाव किया जा सके, चहल ने लोगों को हार्दिक के इंटरव्यू के जरिये उनके डायमंड लव से अवगत कराया था।

Advertisement

महंगी घड़ी
आईपीएपल के दौरान दुबई के बीच पर पंड्या महंगी घड़ी पहने नजर आये, इस घड़ी की कीमत में आप एक लग्जरी बंगला खरीद सकते हैं, पाटेक फिलिपी नौटिलस ब्रांड की ये घ़ड़ी करीब तीन करोड़ रुपये की है, इस घड़ी में हीरे, एमरॉल्ड, सफायर और रुबी लगा है, इसके ग्रे स्टाइलिश लुक की वजह से लोगों में इसके खूब चर्चे हैं, लोग इस घड़ी की भी उतनी ही चर्चा कर रहे हैं, जितनी उनके परफॉरमेंस की। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में खुद हार्दिक ने बताया था कि कभी उनके पास गाड़ी की ईएमआई भरने तक के पैसे नहीं थे, तब वो अपने भाई के साथ मिलकर पैसे जमा करते थे, लेकिन अब शरीर पर हीरे ही हीरे नजर आते हैं।