बिहार: एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप, बोलीं- मेरा दुष्‍कर्म हो सकता था

बिहार के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार करने गई थीं एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल, लेकिन अब उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है जो परेशान करने वाला है ।

New Delhi, Oct 28: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल ने पिछले दिनों बिहार चुनाव में लोजपा उम्‍मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया था । उन्‍होंने औरंगाबाद जिले में एलजेपी कैंडिडेट के समर्थन में ओबरा-दाउदनगर में रोड शो किया था । इसी प्रत्‍याशी को लेकर अब उनका एक ऑडियो वायरल हुआ है । जो कि काफी हैरान करने वाला है । दरअसल इस ऑडियो में लोजपा उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगे हैं, ये आवाज अमीषा पटेल की बताई जा रही है ।

Advertisement

26 अक्‍टूबर को किया था चुनाव प्रचार
बिहार में आज मतदान हो रहे हैं, पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार भी जोरों शोरों से हुआ । 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा पहुंची थी, LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार करने के लिए वो यहां आई थीं । उन्‍होंने सनरूफ कार से रोड शो भी किया था । रोड शो के दौरान कई जगहों पर उनपर पुष्प वर्षा की गई, लोगों ने उनका और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था ।

Advertisement

प्रत्‍याशी के बारे में गंभीर बातें कह रही हैं अमीषा
अब जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें खुद को अमीषा पटेल बता रही महिला कह रही हैं कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की । इस ऑडियो में वो कह रही हैं कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है । मेरे साथ दुष्‍कर्म हो सकता था । मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी । मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई ।

Advertisement

लोजपा उम्‍मीदवार ने धमकाया
अमीषा इस ऑडियो क्लिप में कह रही हैं कि लोजपा प्रत्याशी ने मुझे कहा कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी । मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई । आपको बता दें ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है । हालांकि इस ऑडियो में बोलने वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है, इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं की जा सकती है ।