48 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनीं मंदिरा बेदी, पहली बार फैमिली पिक्‍चर की शेयर

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर से खुशियों वाली खबर आई है, मंदिर दोबारा मां बन गई हैं । उनकी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल रखा गया है ।

New Delhi, Oct 27: 48 साल की एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं, उनका सोशल मीडिया अकाउंट फैंस के बीच पॉपुलर है । अब उनसे जुड़ी एक खबर आ रही है, जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है । मंदिर 48 साल की उम्र में एक बार फिर से मां बन गई है, दरअसल उन्‍होंने और उनके पति राज कौशल ने एक बच्ची को गोद लिया है,  जिसका नाम कपल ने तारा बेदी कौशल ने रखा है ।

Advertisement

मंदिरा बेदी ने शेयर की फैमिली फोटो
मंदिरा बेदी ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी, उन्‍होंने फैंस के साथ अपनी लेटेस्‍ट फैमिली फोटो शेयर की है । तस्वीर में उनके पति राज, बेटा वीर और गोद ली हुई बेटी तारा नजर आ रही हैं । मंदिरा ने अपनी पोस्‍ट में बताया कि तारा 4 साल की है और वो उनकी फैमिली का हिस्सा 28 जुलाई 2020 को बनी थीं ।

Advertisement

नन्‍ही तारा का स्‍वागत …
मंदिरा बेदी ने अपनी बेटी को इंट्रोड्यूस कराते हुए तस्‍वीर शेयर की और उसके कैप्‍शन में लिखा- तारा हम सभी के लिए दुआ बनकर आई है । हमारी नन्ही बेटी तारा । वीर ने अपनी बहन का घर में खुले दिल और प्यार के साथ स्वागत किया । मुझे बेहद खुशी है कि तारा 28 जुलाई 2020 को इस फैमिली का हिस्सा बनीं । मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने भी बेटी के साथ परिवार की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा – दशहरा के फेस्टिव मौके पर हम अपने घर की नई मेंबर तारा बेदी कौशल को इंट्रोड्यूस कराना चाहते हैं । आखिरकार अब हमारा परिवार पूरा हो गया है । हम दो हमारे दो ।

Advertisement

फैंस दे रहे बधाई
मंदिरा बेदी ने जबसे बेबी गर्ल के घर आने की अनाउंसमेंट की है, तब से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं । कई सेलेब्स ने भी कपल को बधाई दी है । मंदिरा बेदी लॉकडाउन के दौरान फिटनेस वीडियो, मोटिवेशनल वीडियो शेयर करती रही हैं, अब वो दूसरी बार मां बन गई हैं, अपनी गोद ली हुई बेटी तारा के साथ वो समय बिता रही हैं । आपको बता दें, मंदिरा के पति राज कौशल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं, इन्‍होने फरवरी 1999 में शादी की थी । साल 2011 में मंदिरा ने अपने बेटे वीर को जन्‍म दिया था ।