शानदार प्रदर्शन के बाद भी इस बल्लेबाज को चयनकर्ताओं ने किया नजरअंदाज, भज्जी ने उठाया आवाज!

आईपीएल के इस सीजन में सूर्य कुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिये शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होने 11 मैचों में 31.44 के शानदार औसत से 283 रन बनाये हैं।

New Delhi, Oct 28 : बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, आईपीएल खत्म होते ही टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिये रवाना हो जाएगी, जहां उसे मेजबान के साथ 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, हालांकि टीम के ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर बीसीसीआई तथा चयन समिति पर भी सवाल उठने लगे हैं, दिग्गज बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को नहीं चुनने पर हरभजन सिंह निराश हैं।

Advertisement

अलग लोगों के लिये अलग मापदंड
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सूर्य कुमार यादव को टीम में जगह नहीं दिये जाने को लेकर सवाल खड़े किये हैं, उन्होने चयनकर्ताओं से सूर्य के रिकॉर्ड्स को देखने की गुजारिश की है, इतना ही नहीं उन्होने तो यहां तक कह दिया, कि चयन के समय अलग लोगों के लिये अलग मापदंड अपनाये जाते हैं।

Advertisement

शानदार प्रदर्शन
आईपीएल के इस सीजन में सूर्य कुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिये शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होने 11 मैचों में 31.44 के शानदार औसत से 283 रन बनाये हैं, इस दौरान उन्होने 2 अर्धशतक भी लगाये हैं। इस सीजन में वो अपनी टीम के लिये नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 के करीब है।

Advertisement

2012 से खेल रहे हैं आईपीएल
आपको बता दें कि सूर्य कुमार यादव 2012 से आईपीएल खेल रहे हैं, हालांकि कई बार कई दिग्गज उन्हें टीम इंडिया में जगह देने की मांग कर चुके हैं, लेकिन चयनकर्ताओं ने हर बार उन्हें नजरअंदाज किया है, रोहित शर्मा से लेकर हरभजन सिंह तक उनके पक्ष में बयान दे चुके हैं, हालांकि अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला है।