सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने कॉपी किया अनुष्‍का शर्मा का ब्राइडल लुक? जमकर हो रही चर्चा

क्‍या आपको भी ऐसा लगता है कि नेहा कक्‍कड़ ने अनुष्‍का शर्मा के वेडिंग लहंगे को कॉपी किया है, आगे पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Oct 28: सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शनिवार 24 अक्टूबर को दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में शादी की । यह फैंस के लिए सरप्राइज ही था कि नेहा कक्‍कड़ ने अचानक शादी कर ली । नेहा और रोहनप्रीत ने अब इसकी तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है । इन खूबसूरत तस्‍वीरों में दोनों बहुत ही खास लग रहे हैं । लेकिन इसके साथ ही नेहा कक्‍कड़ के मैरिज आउटफिट की चर्चा भी जमकर हो रही है ।

Advertisement

शेयर की तस्‍वीरें
नेहा कक्‍कड़ अपनी शादी में दो बेहद खूबसूरत ऑउटफिट्स में नजर आईं । उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी । दरअसल नेहा कक्‍कड़ ने जो ड्रेस गुरुद्वारे में फेरे के लिए पहनी थी वो हूबहू अनुष्‍का शर्मा के लहंगे की कॉपी है । शादी की PHOTOS देख सोशल मीडिया पर लगातार ये बातें हो रही हैं कि नेहा कक्‍कड़ ने एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्म के ब्रइडल लहंगे की कॉपी की है ।

Advertisement

अनुष्‍का का लहंगा किया कॉपी
नेहा के गुरुद्वारे का वेडिंग आउटफिट अनुष्‍का शर्मा के वेडिंग आउटफिट से मिलता-जुलता है । तस्वीरों में देखें तो नेहा हल्‍के पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं । इसी तरह के सेम लहंगे में अनुष्‍का शर्मा भी अपनी वेडिंग पर दिखी थीं । इसके बाद से सोशल मीडिया पर ऐसी बातें हो रहे हैं कि नेहा कक्‍कड़ ने अनुष्‍का शर्मा के वेडिंग लुक को कॉपी किया है । एक यूजर ने लिखा,’ नेहा ने अनुष्‍का की कॉपी की है।’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा,’ अनुष्‍का और नेहा का शादी का लहंगा सेम सेम है।’

Advertisement

जंच रही हैं नेहा कक्‍कड़
हालांकि नेहा अपने गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । उनका लहंगा भी सब्‍यसाची की ओर से डिजाइन किया गया था, अनुष्‍का का ब्राइड लहंगा भी सब्‍यसाची डिजाइन ही था । हालांकि एक तस्‍वीर जो सोशल मीडिया में सेम वायरल हो रही है वो साफ तौर पर एडिट की हुई फर्जी तस्‍वीर है । नेहा ने अनुष्‍का जैसा आउटफिट जरूर पहना है लेकिन वो उनसे काफी अलग लग रही हैं ।