अपने सगे मामा के खिलाफ भी खूब गरजे तेजस्वी यादव, दातुन के चक्कर में पेड़ ना उखाड़ लें!

तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला, वो बुधवार को गोपालगंज विधानसभा के जादवपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

New Delhi, Oct 28 : बिहार चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तथा राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने अपने मामा साधु यादव पर खुलकर हमला बोला है, तेजस्वी ने गोपालगंज में जहां ताबड़तोड़ 5 चुनावी रैलियों को संबोधित किया, इस दौरान लालू के बेटे के निशाने पर उनके मामा साधु यादव भी रहे, तेजस्वी ने लोगों से अपने मामा के खिलाफ वोट करने की अपील की, अपने सगे मामा का नाम लिये बिना तेजस्वी ने कहा कि दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ को मत उखाड़ लें, वो साधु यादव के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे।

Advertisement

सरकार पर हमला
तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला, वो बुधवार को गोपालगंज विधानसभा के जादवपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तेजस्वी ने कहा कि 15 साल में उनके शासनकाल में बिहार में जो विकास हुई, उसके बाद विकास ठप्प हो गया।

Advertisement

विकास कार्य ठप्प हो गया
बिहार के पूर्व सीएम लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि फुलवरिया में उन्होने रेलवे स्टेशन बनवाया, प्रखंड कार्यालय बनाये, यहां स्कूल-कॉलेज खोले, विकास कार्य के जितने भी काम किये, वो हाल के नीतीश सरकार के 15 साल के शासनकाल में ठप्प हो गया है।

Advertisement

मामा भी लड़ रहे चुनाव
आपको बता दें कि राबड़ी देवी के छोटे भाई साधु यादव भी गोपालगंज विधानसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार हैं, यहां पर महागठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार आसिफ गफूर हैं, जिसके लिये चुनावी जनसभा करने तेजस्वी यादव पहुंचे थे, तेजस्वी ने बुधवार को गोपालगंज के अलावा कुचायकोट, बरौली, हथुआ, और कटेया में जनसभा को संबोधित किया।