एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे, दूल्‍हा – दुल्‍हन की तस्‍वीरें यहां देखें

एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं, दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Oct 31: सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर ली है । काजल की शादी का आयोजन मुंबई के एक होटल में रखा गया था । कोरोना काल में हुई इस शादी में बहुत ही कम ही लोगों को बुलाया गया था, केवल घर-परिवार के लोग और काजल के कुछ करीबी दोस्‍तों ने ही इस शादी में शिरकत की ।

Advertisement

काजल अग्रवाल की शादी
काजल और गौतम किचलू की वरमाला की फोटो सामने आई है, इसके अलावा फेरों की भी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं । अपनी वेडिंग ड्रेस में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं । उनकी मुस्‍कान से किसी की नजर हट ही नहीं रही है । काजल अगवाल और गौतम की जोड़ी फैंस को पसंद आ गई है । सोशल मीडिया पर दोनों को ढेर सारी बधाई दी जा रही हैं ।

Advertisement

ब्राइडल लुक
काजल अग्रवाल एकदम पारंपरिक लाल रंगे के जोड़े में दुल्हन बनीं, वो बहुत सुंदर लग रही हैं । रेड कलर के लहंगे के साथ ज्‍वेलरी भी बेहद खूबसूरत थी । माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं । वहीं गौतम किचलू भी अपनी ब्राइड को बखूबी कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे । वो व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए, दोनों की वरमाला सफेद गुलाब के फूलों की थी । ये कपल मेड फॉर इच अदर लग रहा है ।

Advertisement

मच अवेटेड शादी
काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड से ज्‍यादा साउथ की फिल्‍मों में काम किया है, उनकी शादी का लंबे समय से फैंस को इंतजार था । काजल के पति गौतम किचलू की बात करें तो वो एक एंटरप्रेन्योर हैं और डिस्सर्न लिविंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और एक इंटीरीयर डिजाइनर हैं । हाउस डिजाइन के साथ ही गौतम किचलू की कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्‍स और दूसरे हाउसहोल्ड सामान सेल करती है ।