सिर्फ 3 मिनट में ये कार बन जाती है हवाई जहाज, उड़ान देखकर हैरान रह जाइएगा, वीडियो देखिए

वीडियो को यूट्यूब पर शेयर कर जानकारी दी गई है, ‘Klein Vision कंपनी द्वारा लेटेस्ट जनरेशन की फ्लाइंग कार ।

New Delhi, Oct 31: हाईटेक कार की तलाश में हैं तो बस कुछ दिन और इंतजार सड़क के साथ हवा से बातें करने वाली कार भी जल्‍द आने वाली है । यकीन ना हो रहा हो तो इस आर्टिकल के साथ दिया वीडियो देखें । आप भी हैरान रह जाएंगे, कैसे एक आम सी दिखने वाली कार महज कुछ मिनटों में एक हवाई जहाज में तब्‍दील हो जाती है । इसे देखकर आप भी कहेंगे, यही है भविष्य की सवारी ।

Advertisement

उड़ने वाली कार …
अगर आप उड़ने वाली कारों के सपने देखते हैं तो इसे सच कर दिया है एक कंपनी ने । जी हां, नामुमकिन को मुमकिन बनाने वाले इंजीनियर्स ने भविष्य की इस उड़न कार को बता लिया है । कंपनी का नाम है Klein Vision, इन्होंने हवा में उड़ने वाली ‘फ्लाइंग कार’ बनाई है। सोशल मीडिया पर इस कार का वीडियो छाया हुआ है ।

Advertisement

महज 3 मिनट में बन जाती है एयर प्‍लेन
यह कार सड़क पर दौड़ती भी है, और जरूरत पड़ने पर महज 2  मिनट में एक विमान में बदल जाती है। जी हां, वीडियो को गौर से देखिए । आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी । वीडियो को यूट्यूब पर शेयर कर जानकारी दी गई है, ‘Klein Vision कंपनी द्वारा लेटेस्ट जनरेशन की फ्लाइंग कार । ये 3 मिनट से भी कम समय में रोड व्हीकल से एयर व्हीकल में तब्दील हो जाती है । कमर्शियल टैक्सी के साथ सेल्फ-ड्राइविंग और रोमांच के लिए कारगर।’

Advertisement

6 महीनों में बाजार में होगी फ्लाइंग कार
इस वीडियो को देखकर ज्‍यादातर लोग शॉक्ड हैं, कई इसे भविष्य की सवारी बता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 6 महीनों में यह कार बाजार में आ जाएगी । जाहिर है, बेहद रोमांचक होने वाली इस सवारी को लोग खरीदने को बेताब होंगे । लेकिन इसकी उड़ान के लिए क्‍या करना होगा, ये देखना बाकी है ।