पहली रात के बाद पति गौतम किचलू ने शेयर की एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल की तस्‍वीर, मजेदार कमेंट

एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, उनके पति गौतम किचलू ने इसे शेयर किया है ।

New Delhi, Nov 02: एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी रचा ली है । मुंबई में इस शादी की सारी रस्‍में पूरी की गईं । कोरोना के कारण शादी में बहुत कम लोग ही शरीक हुए । काजल अग्रवाल की शादी की ड्रेस भी खूब चर्चा में रहीं, वे एकदम रॉयल ब्राइड लग रहीं थीं । काजल के हस्‍बैंड गौतम किचलू ने अब उनकी एक आफ्टर वेडिंग मॉर्निंग पिक्‍चर शेयर की है । काजल की इस तस्‍वीर पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं ।

Advertisement

गौतम किचलू ने शेयर की तस्‍वीर
काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वो अपने इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं । शादी के बाद जब उनकी पत्‍नी उठीं तो उन्‍होंने उनकी भी तस्‍वीर खींचकर शेयर कर दी । फैंस और जानने वाले हैरान हैं कि गौतम ऐसी तस्‍वीर कैसे शेयर कर सकते हैं । गौतम के फ्रेंड्स हैरान हैं कि वो काजल की ऐसी तस्‍वीर कैसे शेयर कर सकते हैं । दरअसल गौतम ने इस फोटो को मजेदार कैप्‍शन दिया है ।

Advertisement

मिसेज किचलू …
गौतम ने काजल अग्रवाल की नींद से जागने के बाद एक ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर खींचकर शेयर की है । काजल इसमें एक स्‍वेटशर्ट पहने नजर आई हैं, बाल बिखरे हुए हैं, जिसे उन्‍होंने सिर पर टाई कर दिया है । काजल ने चश्‍मा भी पहना हुआ है । फोटो लेते हुए काजल अपने पति को जीभ चिढ़ा रही हैं । गौतम ने ये तस्‍वीर शेयर कर लिखा है- मिसेज किचलू उठने के बाद ।

Advertisement