कश्मीरा शाह की बोल्ड फोटो देखते रह गए कृष्णा अभिषेक, कहा- तुम अपने हॉट अवतार में …

कश्मीरा शाह की लेटेस्‍ट फोटो से आप भी नजरें नहीं हटा पाएंगे, कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन आरती ने इसे अपने इंस्‍टा अकाउंट से शेयर किया है ।

New Delhi, Nov 03: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा शाह की हॉटनेस से बोल्‍ड हो गए हैं । उन्‍होंने कश्‍मीरा की ब्लैक मोनोकिनी में एक फोटो पोस्ट की है । इस तस्‍वीर से उनकी नजरें जैसे हट ही नहीं रही हैं । कश्‍मीरा शाह की ये तस्‍वीर उनके लेटेस्‍ट फोटोशूट की है । लंबे समय बाद कश्‍मीरा का ये अंदाज दिखा है, इसी वजह से उनके हस्‍बैंड सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ और हौसला आफजाई में जुटे हैं ।

Advertisement

कश्‍मीरा का हॉट लुक
कश्‍मीरा शाह ने ब्‍लैक मोनोकनी में शूट करवाया है, वह पहले से काफी फिट नजर आ रही हैं। कृष्णा पत्नी के इस बोल्ड अवतार को देखकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्‍होंने कश्मीरा के नए लुक की तारीफ की और कहा कि वह उनपर गर्व करते हैं। कश्मीरा को इस नए अवतार में देखकर वह बेहद खुश हैं, क्योंकि वह अपने पहले वाले हॉट सेल्फ में वापस आ गई हैं।

Advertisement

मजेदार कैप्‍शन
फोटो शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने अपने ही अंदाज में कैप्‍शन दिया है, उन्‍होंने लिखा-  “जब आपके पास घर पर बिरयानी हो तो बाहर दाल मखनी क्यों खानी है? कैश मुझे तुमपर गर्व है, क्योंकि तुम अपने हॉट अवतार में वापस आ गई हो।”  कृष्‍णा की बहन आरती सिंह ने भी कश्मीरा शाह की ये तस्‍वीर शेयर की है । उन्होंने लिखा –  “हॉटनेस, कैश तुम बहुत अच्छी दिख रही हो। मुझे अभी भी याद है तुमने यह शुरुआत बिग बॉस के आसपास की थी जब तुम उस सीजन में आई थीं। समय लगा, लेकिन तुमने किया।”

Advertisement

रियल लाइफ में भी बॉन्डिंग करते हैं शेयर
कश्‍मीरा शाह और कृष्‍णा अभिषेक ने जब शादी की थी, तो लंबे समय तक इसे छुपाकर रखा था । फिर जब दोनों ने सरोगेसी से बच्‍चे पैदा किए तो इसे भी सीक्रेट ही रखा था । दोनों रील लाइफ में तो जबरदस्‍त हैं ही रियल लाइफ में भी अच्‍छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं । दोनों एक दूसरे के साथ खिलखिलाते हुए देखे जाते हैं । बीते दिनों कपिल शर्मा के शो में कश्‍मीरा आईं थी और उन्‍होंने अपनी मैरिड लाइफ के राज शेयर किए थे ।