अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी हैं तब्बू, खुद किया था ये चौंकाने वाला खुलासा

तब्बू और अजय देवगन खुद ये बात बता चुके हैं । अजय ने तो एक इंटरव्‍यू में कहा था कि काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दमदार अदाकारा तब्‍बू आज अपना 50वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं । तब्‍बू ने एक से बढ़कर एक फिल्‍म में काम किया है, अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही तब्‍बू पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं । तब्‍बू ने अब तक शादी नहीं की है, इसकी वजह वो अपने दोस्‍त को बताती हैं । जो कोई और नहीं बल्कि सुपरहिट एक्‍टर अजय देवगन हैं । जी हां तब्‍बू अपने सिंगल होने के लिए अभिनेता अजय देवगन को जिम्मेदार मानती हैं ।

Advertisement

पुराने दोस्‍त हैं तबू और अजय देवगन
तब्‍बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अजय देवगन और वो 25 सालों से दोस्‍त हैं । अजय, मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी और करीबी दोस्त हुआ करते थे।उन्होंने बताया कि- ‘जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर नजर रखा करते थे, मेरा पीछा किया करते थे और अगर कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता था तो ये दोनों उसे पीटने की धमकी दिया करते थे । इसलिए अगर मैं आज कुंवारी हूं तो उसकी वजह अजय देवगन ही हैं।’ तब्‍बू ने कहा कि- ‘मैं हर दूसरे दिन अजय को फोन करके कहती हूं कि वो शादी के लिए लड़का ढूंढे।’

Advertisement

अजय देवगन ने क्‍या कहा …
वहीं तब्बू और अजय देवगन ने दे दे प्‍यार दे में काम किया था, इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने तब्‍बू की शादी से जुड़ा राज खोला था । अजय ने तब्बू की शादी को लेकर कहा था-‘तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं।’ अजय ने इस इंटरव्‍यू में खुद की और तब्‍बू की क्‍लोज फ्रेंडशिप के बारे में कहा था – ‘काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। वो कहती हैं, ‘ये नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है।’

Advertisement

मुस्लिम धर्म से हैं तब्‍बू
शायद ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि तब्बू मुस्लिम धर्म से आती हैं और उनका पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है । पर्सनल लाइफ में तब्‍बू का नाम कई एक्‍टर्स के साथ जुड़ा है । जिसमें संजय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नागार्जुन जैसे सितारे थे । बताया जाता है कि तब्बू को साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से प्यार हो गया था । दोनों ने एक दूसरे को 10 साल तक डेट भी किया, लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी । नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी की छोड़ने के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे। जिसके बाद तब्बू ने नागार्जुन से दूरी बना ली।