8 साल छोटे इस शख्‍स से गौहर खान करने जा रही हैं निकाह, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

गौहर खान ने खुद से 8 साल छोटे शख्‍स से सगाई कर ली है, उन्‍होंने फैंस को बताया कि उन्‍होंने निकाह के लिए हां कह दिया है ।

New Delhi, Nov 05: बिग बॉस 7 की धाकड़ विनर रहीं गौहर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में थीं । उनकी एक खास शख्‍स के साथ तसवीरें – वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे थे । गौहर खुद भी इन्‍हें शेयर कर ही रहीं थीं । गौहर के साथ नजर आ रहे ये शख्‍स कोई और नहीं बल्कि  संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार हैं । अब खबर है कि दोनों ने सगाई कर ली है । दोनों ने तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को शॉक कर दिया है ।

Advertisement

25 दिसंबर को निकाह
सगाई की खबरों के साथ ही गौहर के हनकाह की खबरें भी आ रही हैं । गौहर इस साल आखिर में निकाह करने जा रही हैं । उनकी वेडिंग डेट 25 दिसंबर बताई जा रही है । रिपोर्ट के मुताबिक 25 दिसंबर को निकाह है, और सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे। निकाह की रस्में पूरे 3 दिन तक चलेंगी। कुछ समय पहले ही गौहर बिग बॉस 14 के घर में नजर आई थीं, जहां से वापस आने के बाद वो जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं। बताया जा रहा था कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे।

Advertisement

इस्‍माइल दरबार का रिएक्‍शन
जैद के पिता इस्माइल दरबार ने इस मामले में कहा कि उन्‍हें इससे कोई प्रॉब्‍लम नहीं, उन्‍होंने कहा- गौहर हमारे साथ तकरीबन 4 घंटों तक रहीं और हमने साथ में बिरयानी खाई। मेरे बेटे जैद ने बताया कि वह और गौहर एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति भी नहीं है। हां, एक पिता होने के नाते मैंने जैद से यह जरूर कहा कि वह तुमसे 8 साल बड़ी हैं। इसलिए शादी करने से पहले सोच लो कि यह वाकई सच्चा प्यार है? जैद और गौहर की शादी को लेकर जैद की मां आयशा ने कहा था- अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल या फिर 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं।

Advertisement

कुशाल के साथ था रिलेशनशिप
जैद दरबार से पहले गौहर खान का नाम टीवी एक्टर कुशाल टंडन से जुड़ा था, दोनों बिग बॉस सीजन 7 में एक साथ थे । दोनों ने एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो भी किया था ।  लेकिन दोनों का प्‍यार आगे नहीं बढ़ सका । खूब विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया । पिछले दिनों बिग बॉस में सलमान खान भी गौहर को टीज करते हुए नजर आए थे, कि उन्‍होंने गौहर को कहा था कि रिश्‍ता ठीक नहीं है । जिस पर गौहर मुस्‍कुरा देती हैं । बहरहाल गौहर के फैंस उनकी सगाई की खबर जानकर खुश हैं और अब उनकी वेडिंग का वेट कर रहे हैं ।