डांस क्‍लास में धनश्री को देखते ही हो गया था प्‍यार, युजवेन्‍द्र चहल ने बताई अपनी लव स्‍टोरी

युजवेन्‍द्र चहल ने हाल ही में अपनी लव स्‍टोरी का खुलासा किया है, बताया कि कैसे उन्‍हें डांसर धनश्री से प्‍यार हुआ ।

New Delhi, Nov 07: आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ समय पहले एक शो में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है । इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी चहल ने इसी साल अगस्त में अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी, उन्‍होंने फैन्‍स को बताया कि वो धनश्री के प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड हो गए हैं । युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ, डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं ।

Advertisement

चहल ने शेयर की Love Story
चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे थे । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ वीडियोज शेयर हुए हैं जिनमें से एक में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के इंटरव्यू का भी एक वीडियो शेयर किया गया है । इस वीडियो में चहल, धनश्री के साथ अपनी लवस्टोरी के बारे में बता रहे हैं ।

Advertisement

डांस क्‍लास के दौरान हुई मुलाकात और फिर प्‍यार
इस इंटरव्यू के दौरान चहल ने बताया कि किस तरह डांस क्लास के दौरान उनकी और धनश्री की दोस्ती और प्यार आगे बढ़ा । युजवेंद्र चहल वीडियो में बता रहे हैं कि वो बचपन से ही डांस सीखना चाहते थे । भांगड़ा और सबकुछ ।  एक दूसरे को अच्‍दे से जानने के दो-ढाई महीने बाद ही उन्‍होंने अपने परिवार को धनश्री से रिलेशनशिप के बारे में बताया था । 2 महीने की डांस क्लास के बाद मैंने अपनी फैमिली को बताया कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूं ।

Advertisement

धनश्री को पसंद है यूजी का डांस
वहीं, धनश्री को चहल की ईमानदारी और मेहनत पसंद आती है । उन्‍होंने युजवेंद्र चहल को डांस में 10 में से सात नंबर दिए । दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से प्‍यार का इजहार करते रहते हैं, अपनी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर कर । आईपीएल 2020 के सेमीफाइनल मुकाबले में आरसीबी गेम से बाहर हो गई है, कड़े मुकाबले में सनराइजर्ज हैदराबाद ने उन्‍हें हरा दिया । अब अगला मुकाबला एसआरएच और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच होगा । जिसमें जीतने वाली टीम मुंबई इंडियन्‍स के साथ फाइनल्‍स में उतरेगी ।