फूले गाल, बढे वजन के साथ नजर आई अनुष्का शर्मा, तेजी से वायरल हो रही तस्वीर!

विराट-अनुष्का ने आईपीएल से पहले ही प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी, दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा था, अब हम तीन होने वाले हैं।

New Delhi, Nov 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं, इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी में वो ज्यादा से ज्यादा समय पति विराट कोहली के साथ ही स्पेंड कर रही हैं, इन दिनों दोनों दुबई में हैं, दरअसल दुबई में आईपीएल 2020 खेला जा रहा है, आईपीएल का फाइनल 10 नवंबर को होगा, ये बात और है कि विराट कोहली का सफर खत्म हो चुका है, अनुष्का को अकसर स्टेडियम में विराट की टीम को सपोर्ट करते देखा गया, इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, प्रेग्नेंट अनुष्का के सामने आ रही तस्वीरों में अब उनका वजन काफी बढा हुआ दिखने लगा है, इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी की वजह से उनके गाल भी फुल गये हैं, आपको बता दें कि उनका सातवां महीना चल रहा है, जनवरी में अनुष्का बच्चे को जन्म देंगी।

Advertisement

डाइट का खास ध्यान
प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा अपनी डाइट का खास ध्यान रख रही हैं, सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि उनके पति विराट कोहली भी इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि पत्नी ने समय पर खाना खाया या नहीं, कुछ दिनों पहले क्रिकेट ग्राउंड से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विराट पत्नी से इशारों में खाना खाने की बात पूछ रहे थे।

Advertisement

प्रेग्नेंसी की घोषणा
विराट-अनुष्का ने आईपीएल से पहले ही प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी, दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा था, अब हम तीन होने वाले हैं, ये खबर सुनते ही फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया था। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर बताया था कि कपल के घर बेटे का जन्म होगा या बेटी का, ज्योतिषी ने कहा था कि कपल का चेहरा पढने तथा ज्योतिषी गणना के मुताबिक बेटी के चांसेज ज्यादा हैं।

Advertisement

क्वालिटी टाइम
लॉकडाउन के समय से ही विराट-अनुष्का क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, विराट लॉकडाउन के दौरान ही घर पर आईसोलेशन में थे। विराट-अनुष्का ने 12 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी, कपल ने अपनी शादी काफी सीक्रेट रखी थी, हालांकि शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की घोषणा की थी।