आमिर खान के साथ किस सीन देते हुए ऐसी हो गई थी करिश्मा की हालत, सालों बाद खुद किया बयां

सुपर डुपरहिट रही फिल्‍म राजा हिंदुस्‍तानी में करिश्‍मा कपूर और आमिर खान का किस सीन बहुत चर्चा में रहा था, उस सीन को लेकर करिश्‍मा कपूर ने खुलकर बात की ।

New Delhi, Nov 09: नब्‍बे के दशक की सुपरहिट एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर लंबे समय से फिल्‍मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर अकसर ही होती रहती है । करिश्‍मा कपूर खानदान की पहली ऐसी लड़की थीं, जिन्‍होंने स्‍क्रीन पर तहलका मवा दिया था । यूं तो करिश्‍मा कपूर ने अपने करियर में ढेरों फिल्‍में की हैं, लेकिन उनमें से कुछ सिने इतिहास में खास हैं । ऐसी ही एक फिल्‍म है राजा हिंदुस्‍तानी । इस फिल्‍म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे । फिल्‍म में उनका और आमिर खान के बीच का किसिंग सीन खासा चचा र्में रहा था ।

Advertisement

किसिंग सीन को लेकर करिश्‍मा ने खुलकर बात
कुछ समय पहले जब करिश्‍मा ने डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर कदम रखा था तो अपनी फिल्‍मों के एक्‍सपीरियंस को भी शेयर किया था । करिश्‍मा ने एक इंटरव्‍यू में फिल्‍म राजा हिंदुस्तानी की शूटिंग का अनुभव भी शेयर किया । उन्‍होंने आमिर खान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर खुलकर बात की, उन्होने बताया कि ये सीन शूट करने में करने में उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, आपको बता दें कि इस सीन को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लंबे किसिंग सीन में से एक गिना जाता है।

Advertisement

3 दिन में पूरा हुआ था किसिंग सीन का शूट
करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि राजा हिंदुस्तानी को लेकर उनकी कई यादें जुड़ी है, जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो किसिंग सीन को लेकर खूब चर्चा हुई थी, लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि इस सीन को पूरा करने के लिये उन्हें 3 दिन लग गये थे, तब मेरे मन में सब यही सवाल आता था कि कब खत्म होगा ये किसिंग सीन। करिश्मा ने बताया की फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठंड थी, शाम 6 बजे ये सीन फिल्माया गया, मैं ठंड के मारे कांप रही थी।

Advertisement

ठंड की वजह से हुई परेशानी
करिश्‍मा कपूर और आमिर खान स्‍टारर सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्‍तानी साल 1996 में रिलीज हुई थी । करिश्मा ने बताया कि, आज भी मुझे याद है कि इसकी शूटिंग के दौरान खूब ठंड पड़ रही थी, मैं ठंड से परेशान थी। ठंड के साथ बारिश में इस सीन को फिल्‍माना था । करिश्‍मा ने कहा कि वो बहुत नर्वस हो रहीं थीं, लेकिन किसी तरह से इस सीन को पूरा किया गया । जब फिल्‍म सुपरहिट रही तो सारी मेहनत सफल रही ।