Bihar Election 2020:  नतीजों से पहले बोले शाहनवाज हुसैन- ‘खूब लड्डू खा लें आरजेडी-कांग्रेस वाले, पचने वाला नहीं है’

मतदान के नतीजों से पहले खरीद-फरोख्‍त की बात भी कांग्रेस की तरफ से उठी है, इस पर सिंह ने कहा कि नतीजों से पहले इस तरह की बातें करने का कोई मतलब नहीं ।

New Delhi, Nov 10: बिहार में आज सत्‍ता का फैसला होने वाला है, एनडीए या महागठबंधन जनता ने किसे चुना है इसका पता अब कुछ ही घंटों में चलने वाला है । एग्जिट पोल के नतीजे आरजेडी के पक्ष में जा रहे हैं, जिसके चलते राजद कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है । बिहार में जगह-जगह तेजस्‍वी भावी मुख्‍यमंत्री के पोसटर तब लग गए हैं । क्‍या कहना है इस पर बीजेपी और जेडीयू नेताओं का आगे पढ़ें ।

Advertisement

शाहनवाज हुसैन का बयान
बीजेपी प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने एक टीवी इंटरव्‍यू पर ताल ठोकते हुए कहा कि बिहार की जनता विकास के पथ पर आगे बढ़ रहे राज्‍य को ही चाहती है और इसके लिए एनडीए की सरकार को ही उसने चुना है । नतीजे ये साफ कर देंगे । रही बात आरजेडी और महागठबंधन की तो, ये जो खुशी में लड्डू खा रहे हैं, ये सब उन्‍हें पचने वाला नहीं है । शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए को वोट दिया है और बीजेपी ही यहां सरकार बनाएगी ।

Advertisement

JDU नेता वशिष्ट नारायण सिंह
वहीं जेडीयू नेता वशिष्ट नारायण सिंह ने भी भरोसा जताया है कि सरकार जेडीयू की ही बनने वाली है । जनता ने एक बार फिर एनडीए पर ही भरोसा जताया है । वहीं एग्जिट पोल को लेकर वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि साल 2015 में भी सर्वे ने इसी तरह से गुमराह किया था । इस बार भी ऐसा ही होगा । सारे एग्जिट पोल धरे के धरे रह जाएंगे । मतदान के नतीजों से पहले खरीद-फरोख्‍त की बात भी कांग्रेस की तरफ से उठी है, इस पर सिंह ने कहा कि नतीजों से पहले इस तरह की बातें करने का कोई मतलब नहीं ।

Advertisement

नीतीश की वापसी लग रही मुश्किल, तेजस्‍वी का पलड़ा भारी …
वहीं एग्जिट पोल्‍स की बात करें तो लगभग हर चुनावी पोल में इस बार नतीजे महागठबंधन के पक्ष में ही जाते नजर आ रहे हैं । सर्वे के मुताबिक मुस्लिम-यादव समीकरण ने इस बार आरजेडी पर पूरा भरोसा जताया है, कांग्रेस और आरजेडी मिलकर सत्‍ता में आने वाले हैं और सुशासन बाबू का राज लेने वाले हैं । आपको बता दें बिहार में तीन चरणों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं, कुछ घंटे और- और पता चल जाएगा कि बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ।