अभी से मार क्यों खाऊं, परिणाम तक इंतजार करुंगा, बिहार चुनाव पर संबित पात्रा का बड़ा बयान

टीवी शो का संचालन कर रहे एंकर रोहित सरदाना ने संबित पात्रा से सवाल पूछा था कि अगर एग्जिट पोल्स के अनुमान नतीजों में तब्दील हुए तो जनता की नाराजगी बिहार सरकार से है या पूरे एऩडीए से।

New Delhi, Nov 10 : बिहार चुनाव पर करीब सभी एग्जिट पोल्स के रिजल्ट नीतीश कुमार की सत्ता जाती दिखा रहा है, इन्हीं एग्जिट पोल्स के नतीजों को आधार मानकर संभावित नतीजों पर टीवी चैनल आजतक के एक कार्यक्रम में चर्चा हुई, जिसमें बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो अभी से मार क्यों खाएं, बकौल संबित मैं व्यक्तिगत रुप से मानता हूं कि प्रवक्ता को कभी भी दो बार मार नहीं खानी चाहिये, आज एग्जिट पोल दिखा के मारेंगे और कल नतीजे आएंगे, तो उसके बाद चढाई करेंगे।

Advertisement

क्या था सवाल
टीवी शो का संचालन कर रहे एंकर रोहित सरदाना ने संबित पात्रा से सवाल पूछा था कि अगर एग्जिट पोल्स के अनुमान नतीजों में तब्दील हुए तो जनता की नाराजगी बिहार सरकार से है या पूरे एऩडीए से। इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वो ऐसा नहीं मानते हैं कि नतीजे एग्जिट पोल जैसे ही आएंगे, उन्होने कहा कि आपने बात के समर्थन में ओपिनियन पोल का जिक्र किया, जिसमें एनडीए को 147 सीटें जीतते हुए दिखाया गया, उन्होने कहा कि तब भी हमने कहा कि पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा
संबित पात्रा ने आगे कहा कि एनडीए ने बिहार में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा है, अब कुछ ही घंटे में नतीजे घोषित हो जाएंगे, पात्रा ने कहा कि इसलिये अभी से मैं क्यों संशय व्यक्त करुं और क्यों मार खाना शुरु करूं, कल तक का इंतजार करते हैं, हो सकता है कि मुस्कुराने का मौका मिल जाए, क्योंकि ऐसा भी हो सकता है।

Advertisement

दोबारा सवाल
एंकर ने फिर सवाल दागा अगर एग्जिट पोल वाले नतीजे आये, तो पात्रा ने कहा कि अभी से ही ऐसा क्यों सोचकर चलें, उन्होने ओपनियन पोल भी देखें हैं और एग्जिट पोल भी देखे हैं। आपको बता दें कि बिहार चुनाव एग्जिट पोल में महागठबंधन को सत्ता में वापसी करते दिखाया जा रहा है, कम से कम तीन एग्जिट पोल में महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है, महागठबंधन ने राजद नेता तेजस्वी यादव को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है।