कौन है ये दिशा परमार, जिसे राहुल वैद्य ने नैशनल TV पर कर दिया शादी के लिए प्रपोज, जानें

साल 2012 में दिशा परमार ने टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । तब वह सिर्फ 17 साल की थीं। 

New Delhi, Nov 11: बिग बॉस में कई प्रेम कहानी अब तक नजर आई है, एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है । लेकिन खास बात ये कि इस बार कपल घर के अंदर नहीं बल्कि एक घर के अंदर और एक घर के बाहर हैं । जी हां, जाने माने सिंगर और बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट राहुल वैद्य आज के एपिसोड में नैशनल टेलीविजन पर अपने प्‍यार को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं । राहुल, जो शो में अब तक कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, उनका ये रूप दर्शकों के लिए एक्‍साइटिंग होने वाला है ।

Advertisement

राहुल वैद्य ने किया इजहार, किया प्रपोज
शो के नए प्रोमो में राहुल एक्‍ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करते हुए दिखेंगे। कलर्स चैनल के इंस्‍टाग्राम पर इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया गया है । जिसमें राहुल वैद्य दिशा से अपने प्यार का इजहार करते हैं और फिर पूछते हैं, ‘विल यू मैरी मी?’ इसके लिए राहुल बड़ा क्‍यूट सा प्रिपरेशन भी करते हैं । राहुल वैद्य लिप्स्टिक से टी शर्ट पर कुछ बनाते नजर आ रहे हैं । इस टीशर्ट पर दिशा लव और हैप्‍पी बर्थडे लिखा है । टीशर्ट के बैक साइड में मैरी मी लिखा है । राहुल का ये जेस्‍चर देखकर घर में सभी खुश नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

कौन हैं दिशा परमार?
अब आपको बताते हैं दिशा परमार के बारे में, दिशा एक जानी-मानी टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। वो कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं और राहुल वैद्य के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं । अपने करियर की शुरुआत में राजश्री प्रॉडक्शन्स के लिए ऑडिशन ऑर्गनाइज करती थीं । साल 2012 में दिशा परमार ने टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । तब वह सिर्फ 17 साल की थीं। शो के लिए दिशा ने अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी।

Advertisement

दिल्‍ली से हैं दिशा परमार
दिशा परमार का जन्म 11 नवंबर 1994 को दिल्ली में हुआ। उनकी उम्र अभी 26 साल है। दिशा परमार की स्कूली पढ़ाई दिल्ली के साधु वासवानी इंटरनैशनल स्कूल से हुई है । हायर सेकेंडरी स्कूल की पढ़ाई के दौरान ही दिशा ने डांस कॉम्‍पटीशन, थिएटर और फैशन शो में part लेना शुरू कर दिया था । इसी दौरान उन्‍हें टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा’ में लीड रोल मिला और उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी
राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्‍टोरी को ज्‍यादा समय नहीं हुआ है, दोनों एक दूसरे को लगभग एक साल से जानते हैं, दोनों ने साल 2019 में आए सॉन्ग ‘याद तेरी’ में साथ काम किया था। गाना राहुल वैद्य ने गाया था । इसमें दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। दिशा परमार सोशल मीडिया पर भी है, उनकी इंस्टाग्राम आईडी dishaparmar है और उनके 4 लाख 46 हजार फॉलोअर खबर लिखे जाने तक हो चुके हैं । ये नंबर्स अब तेजी से बढ़ रहे हैं ।