Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के शादी के प्रपोजल से बहुत खुश हैं दिशा परमार, रिएक्शन हो रहा वायरल

राहुल वैद्य ने नैशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज कर उन्‍हें सरप्राइज कर दिया है, अब उनका रिएक्‍शन वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 13: सिंगर राहुल वैद्य टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं, घर के अंदर राहुल के कई रूप सामने आ चुके हैं । कभी खड़ूस तो कभी बेहद फनी, कभी स्‍टूपिड तो कभी सेंसिटिव, राहुल वैद्य की घर में सब के साथ कहासुनी भी देखी गई है और उनकी दोस्‍ती के भी बाहर चर्चे हो रहे हैं । लेकिन इस वक्‍त राहुल वैद्य चर्चा में हैं अपने प्रपोजल के कारण । जी हां, घर के अंदर अब तक उन्‍होंने किसी से भी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कोई बात नहीं की थी, अब अचानक उन्‍होंने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है । राहुल के प्रपोजल पर क्‍या है उनकी गर्लफ्रेंड का एिक्‍शन, बताते हैं आपको ।

Advertisement

दिशा परमार का वीडियो वायरल
राहुल वैद्य ने टीवी एक्‍ट्रेस-मॉडल दिश परमार को नैशनल टीवी पर प्रपोज किया और उनके जवाब का इंतजार करने की बात कही है । अब सोशल मीडिया पर दिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस बारे में बात करने पर शर्माती नजर आई हैं । दरअसल 11 नवंबर को दिशा का जन्‍मदिन था, जिसके लिए राहुल वैद्य ने घर में खास प्रेपरेशन कर, बड़े अनोखे अंदाज में उन्‍हें प्रपोज किया था, अब दिशा ने इस बारे में इस तरह से रिएक्‍ट किया है कि वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

शर्मा गईं दिशा
दिशा परमार को एक बिल्डिंग के बाहर देखा गया, इस वीडियो में वो केक काट रही हैं । इस दौरान उनसे उनके दोस्‍त कहते हैं वो बहुत सुन्‍दर लग रही है, जिस पर दिशा कहती हैं कि क्‍या वो नहीं जानते कि आज कितना स्‍पेशल डे है । जिस पर उनके दोस्‍त कहते हैं, उन्‍हें लगा कि ये इसलिए है क्‍योंकि उन्‍हें किसी ने नैशनल टीवी पर प्रपोज किया है । इस बात को सुनकर दिशा शर्मा जाती हैं । ये वीडियो इस आर्टिकल के अंत में देखें ।

Advertisement

कौन हैं दिशा परमार?
अब आपको बताते हैं दिशा परमार के बारे में, दिशा एक जानी-मानी टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। वो कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं और राहुल वैद्य के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं । अपने करियर की शुरुआत में राजश्री प्रॉडक्शन्स के लिए ऑडिशन ऑर्गनाइज करती थीं । साल 2012 में दिशा परमार ने टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । तब वह सिर्फ 17 साल की थीं। शो के लिए दिशा ने अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी।