कंगना रनौत ने नई भाभी के साथ कांगड़ी धुन पर झूमकर किया पहाड़ी डांस, वीडियो मचा रहा है धूम

कंगना रनौत का एक डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, नई नवेली भाभी के साथ कंगना जमकर ठुमके लगा रही हैं ।

New Delhi, Nov 16: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपने भाई की शादी के लिए हिमाचल पहुंची थीं, कंगना ने शादी में जमकर इंज्‍वॉय किया । खास बात ये कि कंगना ने इस शादी से जुड़ी एक-एक याद को अपने फैंस को साथ भी शेयर किया । इस शादी में वो बेहद खूबसूरत तरीके से तैयार हुईं थी, पारंपरिक परिधानों में कंगना कमाल लग रहीं थी । अब उनका एक डांस करते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने घर आईं अपनी नई नवेली भाभी के साथ ठुमके लगा रही हैं ।

Advertisement

शेयर किया वीडियो
कंगना रनौत के भाई अक्षत की हाल ही में शादी हुई है । अपने भाई की शादी में कंगना रनौत खूब एंजॉय करती हुई नजर आईं हैं । उन्होंने हल्दी से लेकर मेहंदी, संगीत और फेरे तक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । लेटेस्‍ट उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रनौत नई भाभी के साथ पहाड़ी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं ।

Advertisement

खास लग रही हैं कंगना
वीडियो में कंगना रनौत खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं । उन्‍होंने ट्रेडीशनल शॉल और टोपी को भी पहना हुआ है । एक्ट्रेस का अंदाज वाकई देखने लायक है । इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ढेर सारे कमेंट मिल रहे हैं, साड़ी और हिमाचली टोपी व शॉल पहने हुए दिख रहीं कंगना मजेदार डांस कर रही हैं । पारंपरिक कांगड़ी धुन पर वो परिवार के दूसरे सदस्‍यों के साथ हंसती मुसकुराती नजर आ रही हैं । वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्‍शन दिया है – “मुझे किसी भी परंपरा का फोक संगीत काफई पसंद है । यह कांगड़ी सॉन्ग है, जो कि एक पहाड़ी कलाकार द्वारा मेरे भाई के धाम पर गाया गया । इसका अर्थ काफी सादा है, मतलब एक महिला अपनी मां के लिए अपना प्यार जता रही है।”

Advertisement

तस्‍वीरें-वीडियो वायरल
कंगना रनौत ने भाई की शादी से जुड़े कई दूसरे पिक्‍चर्स और वीडियो भी शेयर किए हैं । इन सभी में वो ट्रेडीशनल लुक में फैमिली के साथ नजर आई हैं । कंगना ने दीवाली पर भी अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं । इसके अलावा उन्‍होंने शादी लुक की तस्‍वीरें भी शेयर की थीं । कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी में गुजराती बंधनी लहंगा पहना था, जो कि कुल 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था ।