हनीमून पर पति के साथ समुद्र में तैरती दिखीं काजल अग्रवाल, तस्‍वीरें वायरल

काजल अगवाल हनीमून पर हैं, वो पति गौतम किचलू के साथ डाइविंग करती हुई नजर आई हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, Nov 17: साउथ की फेमस एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल हनीमून मना रही हैं । पति गौतम किचलू के साथ वो मालदीव में हैं । हनीमून के दौरान भी काजल फैंस के साथ लगातार तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । वो हर रोज ही अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं । उनकी तस्‍वीरें फैंस के बीच खूब चर्चा में रहती हैं । अब काजल ने सीधे समुद्र के अंदर से तस्‍वीरें भेज दी हैं ।

Advertisement

डाइविंग का ले रही हैं मजा
काजल अग्रवाल मालदीव में डाविंग का मजा लेती नजर आईं । पति गौतम किचलू के साथ वो समुद्र में गोते लगती दिखीं । हालांकि इन तस्‍वीरों में काजल का चेहरा कहीं नजर नहीं आ रहा है लेकिन उन्‍होंने ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं ।

Advertisement

वायरल हो रहीं तस्‍वीरें
काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । काजल ने गौतम के साथ समुद्र के अंदर से अपनी कुछ तस्‍वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं । कुछ में वो गौतम का हाथ पकड़े हुए नजर आईं है तो कुछ में समुद्र के नजारे ले रही हैं । काजल की ये तस्‍वीरें फैंस को पसंद आ रही हैं ।

Advertisement

हनीमून कर रही हैं इंज्‍वॉय
काजल अग्रवाल ने अपने हनीमून की कई तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । बीच किनारे रामांटिक मोमेंट से लेकर काजल ने अपना बेडरूम तक शेयर किया था । उनका अंडरवॉटर बेडरूम बेहद खूबसूरत लग रहा था । मछलियों से भरे पानी के बीच उनका ये कमरा, सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा । गौतम के साथ उन्‍होंने इस बेडरूम से भी अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं ।