नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत की लिप लॉक करते तस्वीर हो रही वायरल, प्‍यार में डूबे दो पंछी लग रहे

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह की बीच से तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, दोनों एक दूसरे को किस करते हुए देख गए हैं ।

New Delhi, Nov 18: नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए दुबई में हैं, लेकिन लगता है अब उनकी वापसी होने वाली है । दरअसल नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर हनीमून डायरीज कैप्‍शन के साथ कई तस्‍वीरें शेयर की हैं । नेहा और रोहनप्रीत इन तस्‍वीरों में बेहद प्‍यारे लग रहे हैं । बेडरूम से लेकर, होटेल तक, बीच से लेकर रेस्‍टोरेंट तक, नेहा ने सारी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । दोनों की एक दूसरे को लिप किस करते हुए तस्‍वीर भी सामने आई है ।

Advertisement

नेहा और रोहन प्रीत सिंह
न्‍यूली मैरिड कपल दुबई में हनीमून मना रहा है, दोनों ने कई रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं । नेहा ओर रोहन ने 24 अक्‍टूबर को दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में शादी की है, शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों दुबई के लिए निकल गए थे । होटल केबाहर चिल करते हुए उन्‍होने तस्‍वीरें शेयर की हैं । नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

दुबई में मनाई दीवाली
नेहा कक्‍कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने दुबई में ही दीवाली मनाई है । दोनों ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें ढेर सारी आतिशबाजी नजर आ रही है । नेहा और रोहन एक दूसरे को किस कर रहे हैं और हैप्‍पी दीवाली कह रहे हैं । उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही वीडियो भी देखा जा रहा है ।

Advertisement

रोहन ने लिखा आई लव यू
रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्‍कड़ से बेइंतहा प्‍यार करते हैं और ये बात उन्‍होंने नेहा के लिए लिखकर भी जताई । एक तस्‍वीर में दोनों बीच पर नजर आए हैं, जहां जमीन पर एक दिल बना है और उस पर रोहन ने आई लव यू नेहा लिखा है । दोनों की साथ में कई तस्‍वीरें हैं, इस हनीमून पर दोनों काफी इंज्‍वॉय करते हुए नजर आए हैं । लॉकडाउन में शादी और अब कपल का ये हनीमून खूब चर्चा में है ।