शहनाज गिल की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल, हॉट Look देख फैन्स हुए हैरान

शहनाज गिल इन दिनों अपने हॉट लुक के लिए चर्चा में हैं, उनकी रीसेंट पिक्‍चर्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं ।

New Delhi, Nov 18: बिग बॅस 13 की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल शो भले ना जीती हों, लेकिन वो इस शो की विनर से कम भी नहीं । शहनाज गिल ने इस शो में आखिर तक टक्‍कर दी । शो के बाद से शहनाज सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं । उनके इंस्‍टा लाइव फैंस के बीच चर्चा में रहे । शहनाज के अब तक कई म्यूजिक वीडियोज लॉन्च हो चुके हैं और कई प्रोजेक्ट पर वो काम कर रही हैं। कुछ प्रोजेक्ट में वह बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आने वाली हैं। फिलहाल उनकी कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

ग्‍लैमरस फोटोशूट
शहनाज गिल इन दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। लेटेस्‍ट उन्होंने अपनी एक और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। शहनाज का हॉट अवतार देख फैन्स हैरान हो रहे हैं । तस्वीरों में  शहनाज ने शॉर्ट्स और शर्ट के साथ एक लॉन्ग फर कोट पहना हुआ है, उनका ये बोल्ड अवतार फैन्स को क्रेजी बना रहा है ।

Advertisement

पिता ने जताई थी नाराजगी
पिछले दिनों ही शहनाज अपने पिता संतोख सिंह को लेकर सुर्खियों में आई थीं। दरअसल शहनाज के पिता उनसे काफी नाराज थे । वो उन से इतना गुस्‍सा थे कि उन्होंने शहनाज से कभी मिलने की कसम तक खा ली है। दरअसल शहनाज के पिता इसलिए नाराज थे क्‍योंकि वो उनसे मिलने नहीं गईं । संतोख सिंह ने हाल ही में टेलिचक्कर से बात करते हुए बेटी के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

2 घंटे की दूरी पर था घर
संतोख सिंह ने कहा कि शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की लेकिन वह किसी से मिलने घर नहीं आई। जबकि चंडीगढ़ में शहनाज की शूटिंग वहां हो रही थी जहां से घर महज 2 घंटे की दूरी पर था। यही नहीं शहनाज अपने दादा से भी मिलने नहीं आईं, जिनका हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था। हालांकि शहनाज का इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं था । वो शूटिंग के लिए सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ गईं थीं ।