मालदीव में 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं तारा सुतारिया, बॉयफ्रेंड आदर जैन भी हैं साथ

तारा सुतारिया आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, इस मौके पर वह मालदीव पहुंची हैं, जहां वह अकेली तो बिलकुल नहीं हैं ।

New Delhi, Nov 19: स्‍टूडेंट ऑफ दि ईयर – 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं तारा सुतारिया आज अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं । लेकिन तारा अपना बर्थडे खास अंदाज में मना रही हैं । वो मालदीव में हैं और अकेले नहीं है । दरअसल तारा को लेकर ये जानकारी मिली उनकी इंस्‍टा स्‍टोरी से, तारा ने मालदीव की तस्वीरें शेयर कीं। उन्‍होंने इस जगह को स्‍वर्ग बताया । तारा सुतारिया यहां अकेले नहीं गई हैं, उनके साथ उनके ब्‍वॉयफ्रेंड आदर जैन भी हैं । इसका खुलासा भी मजेदार तरीके से हुआ ।

Advertisement

तारा ने शेयर की इंस्‍टा स्‍टोरी
तदरअसल तारा सुतारिया ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस आइलैंड का एरियल शॉट शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तारा ने लिखा है, ‘हलो अगेन पैराडाइज़’। कुछ ऐसा ही आदर जैन ने भी अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया है । आदर जैन ने भी मालदीव की एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है ।

Advertisement

आदर जैन ने एक और तस्‍वीर की शेयर
आदर जैन ने आज एक बार फिर अपनी स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर शेयर की है । इस तस्‍वीर में एक शख्‍स रेस्‍ट चेयर पर बैठा है, सामने समुद्र की लहरों पर एक लड़की बिकिनी में नजर आ रही है । ऐसा लग रहा है जैसे आदर जैन ने तारा की ये तस्‍वीर ली हो । आदर ने इस पर किलर लुक कैप्‍शन दिया है ।

Advertisement

आदर ने ऐसे किया बर्थडे विश
आदर जैन ने तारा को इंस्‍टाग्राम पर बर्थडे विश भी किया है । आदर ने अपनी और तारा की एक तस्‍वीर शेयर की है । जिसके साथ उन्‍होंने लिखा है – Happy 25th Principessa. हाल ही में तारा ने आदर जैन के 26वें बर्थडे पर उनके लिए काफी स्पेशल पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्हें अपना फेवरेट पर्सन बताते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था। तारा और आदर अकसर ही एक साथ स्‍पॉट किए जाते रहे हैं, दोनों को पिछले साल मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी और अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी पर साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनों के साथ होने की खबरें सामने आने लगीं । आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी के बाद रिसेप्शन के मौके पर भी दोनों ने साथ में परफॉर्म किया था । तारा, आदर जैन के घर होने वाले हर फंक्‍शन में अब नजर आने लगी हैं । और अब मालदीव की ये तस्‍वीरें दोनों के रिलेशनशिप के पक्‍के सबूत माने जा रहे हैं ।