मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव त्‍यौहारों पर कुछ इस अंदाज में आईं नजर, गोवर्धन पर गाय की पूजा की

अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू का बीते त्‍यौहारों पर अंदाज देखने लायक था ।

New Delhi, Nov 20: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव चर्चा में रहती हैं, वो एक समाज सेविका हैं। अपर्णा, सामाजिक और राजनीतिक मंचों पर अक्सर नजर आती रहती हैं । इसके साथ ही देश के अलग-अलग मुद्दों पर वो खुलकर अपनी राय रखती हैं। बीते त्‍यौहारों में अपर्णा यादव सोशल मीडिया पर नजर आईं, गोवर्धन पूजा से लेकर भाई दूज तक की तसवीरें उन्‍होंने शेयर की ।

Advertisement

गौ पूजन
गोवर्धन पूजा के दिन अपर्ण यादव का एक अलग ही अंदाज नजर आया । वो हमेशा की तरह सादे सलवार सूट में ही दिखीं । उन्होंने सापरिवार गौपूजन किया। इस खास मौके पर उनके साथ उनके पति प्रतीक यादव भी नजर आए, साथ ही उनकी बेटी प्रथमा भी वहीं मौजूद थीं। अपर्णा ने सभी को गोवर्धन पूजा की बधाई दी और अपने घर पर गौपूजन किया।

Advertisement

भाई दूज पर तस्‍वीरें की शेयर
इसके बाद उन्होंने भाई दूज के मौके पर भी तस्‍वीरें साझा कीं । उन्‍होंने ट्विटर पर अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर की और सभी को त्यौहार की बधाई दी। अपर्णा यादव की ये तस्‍वीरें उनके फॉलोअर्स के बीच चर्चा में रहीं ।

Advertisement

2017 में लड़ा था चुनाव
अपर्णा यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था,लेकिन वो बीजेपी उम्‍मीदवार रीता बहुगुणा जोशी से हार गईं । अपर्णा सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं। राजनीतिक गलियारों में अकसर ही अपर्णा यादव की भाजपा से करीबियां होने की भी बातें कही जाती हैं। पिछले दिनों राज्य सरकार की ओर से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही जा रही थी, इसके बाद ही कयास लग रहे थे कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं।