एक और चर्चित टीवी-बॉलीवुड एक्टर का निधन, कई सालों से डायलिसिस पर थे, सुबह-सुबह तोड़ा दम

2020 में ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से बुरी खबर एक के बाद एक आती जा रही है, अब एक और चर्चित एक्‍टर के निधन की खबर आई है ।

New Delhi, Nov 24: ये साल हर किसी को याद रहने वाला है, फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने तो इस साल एक के बाद एक अपने इतने कलाकारों को खोया है कि अब गिनती भी मुश्किल हो गई है । अब एक और नाम जाने वालों की सूची में शामिल हो गया है । दिग्‍गज टीवी और बॉलीवुड एक्‍टर आशीष रॉय नहीं रहे । उनका आज सुबह निधन हो गया है । आशीष के निधन की खबर ने उनके करीबियों को दुखी कर दिया है ।

Advertisement

लंबी बीमारी के चलते निधन
टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया । उनकी दोनों किडनियां खराब थीं । पिछले कुछ सालों से वो डायलसिस पर थे । आशीष ने सुबह तकरीबन 3.45 बजे दम तोड़ा ।

Advertisement

मुंबई के अस्‍पताल में थे भर्ती
आशीष रॉय पिछले एक हफ्ते से मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे ।  अपनी आर्थिक हालत के कारण भी वो परेशान थे । उन्‍होंने इंडस्ट्री के लोगों से मदद की गुहार लगाई थी । इधर-उधर से मिली मदद के चलते उनका इलाज हो सकता था और वो 22 नवंबर को ही अपने घर लौटे थे । लेकिन 24 नवंबर को तड़के ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया ।

Advertisement

आशीष ने किया था पोस्ट
आशीष रॉय ने मई महीने में फेसबुक पर दो पोस्ट कर इलाज के लिए मदद मांगी थी । उन्होंने लिखा, “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है. मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं.” जिसके बाद  फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी ।  जून महीने में आशीष रॉय ने अपने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी ।  सूरज ने तब बताया कि पिछली बार 2019 में जब आशीष बीमार पड़े थे तो सिंटा(CINTA) ने भी उनकी मदद की थी, लेकिन इस बार आशीष ने सिंटा से संपर्क नहीं किया । इस बार उन्होंने फेसबुक पर सबसे अपील कि और उससे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन उनका जो डायलिसिस है उसमें खर्चा ज्यादा है ।

Advertisement