एक फिल्म के लिये 50-60 लाख लेते हैं निरहुआ, तो पवन और खेसारी की इतनी है कमाई!

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव की कमाई लगभग बराबर ही है, दोनों हर साल पांच से 6 फिल्में करते हैं।

New Delhi, Nov 25 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी तेजी से विकास कर रहा है, यहां रिलीज होने वाली फिल्में, गाने और म्यूजिक पॉपुलर होते हैं, यू-ट्यूब पर इनकी फिल्में और गाने भी ट्रेंड होते हैं, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल, पवन सिंह जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं, इनकी लोकप्रियता भोजपुरी क्षेत्रों के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी सितारे एक फिल्म की कितनी फीस लेते हैं।

Advertisement

दिनेश और खेसारी की फीस
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव की कमाई लगभग बराबर ही है, दोनों हर साल पांच से 6 फिल्में करते हैं, दोनों एक फिल्म के लिये 50 से 60 लाख रुपये चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेशलाल यादव एक फिल्म के लिये 50 से 60 लाख रुपये लेते हैं, हालांकि खेसारी फिल्मों के साथ-साथ स्टेज शो से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं, वो एक शो के लिये 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Advertisement

पवन सिंह की फीस
इसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक फिल्म के लिये 45 लाख रुपये लेते हैं, इसके अलावा वो म्यूजिक एलबम और सांग्स के जरिये भी अच्छी कमाई करते हैं, पवन सिंह के स्टेज शो की भी भारी डिमांड रहती है, वो भी बतौर फीस 10 लाख रुपये तक वसूलते हैं।

Advertisement

रवि किशन
भोजपुरी के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले रविकिशन ने बीजेपी से चुनाव जीतने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है, लेकिन वो हिंदी और साउथ फिल्मों में काम करते हैं, रवि किशन भी एक फिल्म के लिये 50 लाख या इससे ज्यादा की रकम लेते हैं।