कुमार सानू के बेटे ने पिता पर लगाये आरोप, तो स्टार सिंगर का बड़ा फैसला, खुलेआम किया बड़ा ऐलान!

परवरिश को लेकर खड़े हुए इस सवाल पर कुमार सानू ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि लोगों को वो वीडियो एक बार फिर से देखना चाहिये।

New Delhi, Nov 25 : बिग बॉस 14 में सिंगर जान कुमार सानू पहुंचे, जो पिछले हफ्ते घर से अलविदा कहकर बाहरी दुनिया में आ गये हैं, शो में निक्की तंबोली के साथ चर्चाओं में आये जान घर से बाहर निकलते ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में आ गये हैं। पिता कुमार सानू द्वारा उठाये गये परवरिश के सवालों पर विरोध जताते हुए उन्होने कहा कि कुमार सानू ने कभी मेरी और मेरी मां की जिम्मेदारी नहीं उठाई है। इस पूरे मामले पर कुमार सानू ने चुप्पी तोड़ी है, और खरे-खरे शब्दें में कहा कि बेटे की इन बातों से उन्हें बेहद दुख पहुंचा है, अब जब ये कहा जा रहा हैं कि मैंने कुछ नहीं किया, तो मेरे पास हर चीज का सबूत है।

Advertisement

परवरिश पर दी सफाई
परवरिश को लेकर खड़े हुए इस सवाल पर कुमार सानू ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि लोगों को वो वीडियो एक बार फिर से देखना चाहिये, बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए सानू ने कहा कि मैंने उसको नालायक नहीं बोला था, मैंने ये कहा कि नालायक बातें नहीं करनी चाहिये, सिंगर ने कहा कि दूसरी बात कि महाराष्ट्र में रह रहे हैं तो मराठी और महाराष्ट्र का सम्मान करना चाहिये, ये सीख उसे देनी चाहिये थी, अब जब वो कह रहा है कि उसके पिता ने उसके लिये कुछ नहीं किया, तो मुझे दुख पहुंचा है।

Advertisement

जो मांगा वो दिया
स्टार सिंगर ने कहा कि वह बहुत छोटा था, इसलिये उसे पता नहीं कि जब 2001 में मेरा तलाक हुआ था, तो मैंने उसकी मां की मांगी हुई हर चीज दी थी, उसने कोर्ट के जरिये जो भी चाहा, वो दिया, यहां तक कि मेरा बंगला आशिकी भी, मेरा बेटा मुझसे मिलता ऱहता था, लेकिन वो मुझसे चाहेगा भी तो नहीं मिलूंगा। बेटे के साथ रिश्तों पर बात करते हुए सानू ने कहा कि जब उसने मुझसे कहा कि बाबा हमको शो में लो, तो हमने उसे शो में लिया, उसने कहा कि बाबा हमको म्यूजिक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मिलवा दो, तो मैं उसे महेश भट्ट, रमेश तौरानी और बाकी कई लोगों के पास ले गया, जिन्हें मैं लंबे समय से जानता था, अब अगर वो लोग उसे काम दें या ना दें, ये उनके ऊपर है, ये उसके टैलेंट पर निर्भर है, मैं उसमें कुछ नहीं कहूंगा।

Advertisement

कोरोना से जूझ रहा था, एक फोन नहीं किया
कुमार सानू ने कहा कि अब आप ही बताइये कि क्या नाम के अलावा मैंने उसे कुछ नहीं दिया, उसके लिये कुछ नहीं किया, आज वो इतना बड़ा हो गया, कैसे हो गया, वह तब बहुत छोटा था, उनके घर कोई कमाने वाला भी नहीं था, इसलिये जब मैं अब ये सुनता हूं, तो मुझे बुरा लगता है, इतना ही नहीं जब मुझे कोरोना हुआ था, मुझे उस घर से एक फोन कॉल भी नहीं आया। जान ने भी अब तक मुझसे कुछ नहीं पूछा, प्यार एक तरफा नहीं होता और ताली एक हाथ से नहीं बजती। उनके जब भी कुछ चाहिये होता है, तो मुझसे प्यार से बात करते हैं, अब जब बिग बॉस आया, तो वो अलग बात कर रहे हैं, कभी मैं उनके लिये अच्छा हो जाता हूं, वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि कुमार सानू उनके पिता हैं, फिर बोलते हैं कि डैडी बहुत खराब हैं, 60 साल से ज्यादा इम्र में अब ये सब सुनना पड़ रहा है।