कहो कोरोना हो गया है और शंट हो जाओ, इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे, लालू का क्लिप वायरल! सुनिये

बातचीत की शुरुआत में लालू यादव ललन पासवान को उनकी जीत पर बधाई देते हैं, इस पर ललन पासवान उन्हें धन्यवाद देते हैं।

New Delhi, Nov 25 : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जेल के भीतर से ही एनडीए सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है, इस बीच राजद अध्यक्ष लालू यादव और बीजेपी विधायक ललन पासवान का एक कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ है।

Advertisement

ट्विटर पर पोस्ट
आपको बता दें कि आजतक न्यूज चैनल के डिजिटल टीम का हिस्सा बिहार तक ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बातचीत का ऑडियो क्लिप शेयर किया है, इस बातचीत में लालू यादव ललन पासवान से पाला बदलने की बात कहते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सुशील मोदी ने लालू पर बड़ा हमला बोला है।

Advertisement

क्या है ऑडियो क्लिप में
बातचीत की शुरुआत में लालू यादव ललन पासवान को उनकी जीत पर बधाई देते हैं, इस पर ललन पासवान उन्हें धन्यवाद देते हैं, इसके बाद लालू कहते हैं, अच्छा सुनो हम लोग तुमको आगे भी बढाएंगे, तुम कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें हम लोगों का साथ दो, हम तुमको मंत्री बनाएंगे, कल इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे.. समझे ना।

Advertisement

शंट हो जाओ
इस पर बीजेपी विधायक कहते हैं कि हम पार्टी में है ना सर… इस पर राजद सुप्रीमो कहते हैं पार्टी में हो तो शंट हो जाओ, कोरोना गया था, कह दो, फिर तो स्पीकर हमारा न हो जाएगा, इसके बाद हम लोग देख लेंगे, इस पर ललन पासवान कहते हैं कि आपके संज्ञान में सब है ही, हम बात करें इस पर।

Advertisement