ऐसे पर्सनल सवाल पूछने बंद कीजिए, मर्यादा रखिये, शादी के सवाल पर जया किशोरी ने कही ऐसी बात!

जया किशोरी कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं, कि वो कोई साध्वी नहीं बल्कि साधारण लड़की है, जैसे एक साधारण लड़की पढती लिखती है, और समय आने पर घर वालों की इच्छा से शादी करती है, वो भी वैसे ही जीवन व्यतीत करेगी।

New Delhi, Nov 26 : जया किशोरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो अपने कथा वाचन शैली तथा भजनों की वजह से बहुत पसंद की जाती हैं, खासतौर से श्रीमद्भागवत कथा और नानी बाई रो मायरा की कथा के लिये उन्हें जाना जाता है। इसके साथ ही वो लाइफ मैनेजमेंट और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं, उनके भक्त उनके विचारों को इतना ज्यादा प्रभावशाली मानते हैं, कि कथाओं के इतर भी वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनसे जुड़े रहना चाहते हैं।

Advertisement

सवाल-जवाब सेशन
हाल ही में जया किशोरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोवर्स की जिज्ञासाओं को शांत करने के लिये सवाल-जवाब सेशल रखा, जिसके बाद कई फॉलोवर्स ने उनसे भगवान, कथाओं, भजनों और मोटिवेशनल विचारों को लेकर सवाल पूछा, जबकि इन्हीं में से एक फॉलोवर ने पूछा, आप शादी कब कर रहे हो, इसके जवाब में किशोरी जी ने लिखा, अभी काफी समय है।

Advertisement

कभी शादी करेंगी
इससे आगे बढते हुए एक और फॉलोवर ने पूछा, क्या आप कभी शादी करेंगी, और उन लोगों को क्या कहना चाहेंगी, जो बार-बार आपसे शादी के बारे में पूछते हैं, शादी पर लगातार पूछे जा रहे सवाल पर जया ने जवाब दिया, हां मैं एक दिन शादी जरुर करुंगी, मैं कहना चाहूंगी, कि पर्सनल लाइफ के बारे में इस तरह के सवाल पूछना बंद कीजिए, ये ठीक नहीं है, थोड़ी मर्यादा रखिए।

Advertisement

साध्वी नहीं हूं
मालूम हो कि जया किशोरी कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं, कि वो कोई साध्वी नहीं बल्कि साधारण लड़की है, जैसे एक साधारण लड़की पढती लिखती है, और समय आने पर घर वालों की इच्छा से शादी करती है, वो भी वैसे ही जीवन व्यतीत करेगी। लेकिन फिलहाल अभी शादी में समय है, क्योंकि वो अभी पढाई कर रही हैं और अभी अपना ज्यादातर समय लोकसेवा तथा समाज-कल्याण के कामों में बिताती हैं।