मिर्जापुर 2 के रॉबिन की आज हो रही शादी, जानें कौन हैं वो जिस पर आया दिल

मिर्जापुर 2 का डायलॉग ये भी ठीक है खूब प्रचलित हो गया है, इसे कहने वाले कैरेक्‍टर रॉबिन आज शादी रचा रहे हैं । जानें कौन बनने वाली हैं असल जीवन में उनकी हमसफर ।

New Delhi, Nov 26: मिर्जापुर 2 वेब सीरीज़ में इस बार कई नए चेहरे देखने को मिले । मुन्ना भईया, गुड्डू पंडित, कालीन भैया के साथ-साथ कुछ ऐसे किरदार भी सीरीज का हिस्‍सा बने जो अब तक कहीं नजर नहीं आए थे, आए भी थे तो शायद नोटिस ही नहीं हुए । ऐसा ही एक नया चेहरा प्रियांशु पैन्युली का भी रहा, जिन्‍होंने रॉबिन के किरदार में जान डाल दी । उनका डायलॉग ये भी ठीक है खूब पॉपुलर हो रहा है । प्रियांशु आज चर्चा में हैं, क्‍योंकि वो शादी करने जा रहे हैं ।

Advertisement

आज है शादी
प्रियांशु 26 नवंबर यानी आज ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । जी हां,मिर्जापुर 2 में रॉबिन का किरदार निभाने वाले एकटर प्रियांशु पैन्यूली आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । प्रियांशु, अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ देहरादून में सात फेरे लेंगे । शादी की कुछ तस्‍वीरें वंदना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी की हैं ।

Advertisement

कौन हैं वंदना जोशी?
प्रियांशु पैन्यूली जिनसे शादी कर रहे हैं उनका नाम है वंदना जोशी और वो उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड हैं । दोनों की संगीत सेरेमनी, महेंदी सेरेमनी हो चुकी है । सुबह हल्‍दी और अब आज रात सात फेरों की रस्‍म निभाई जाएगी । प्रियांशु की अदाकारी की झलक तो वेब सीरीज में देखी जा चुकी है, उनके काम की खूब तारीफ हुई है । वहीं उनकी होने वाली वाइफ वंदना जोशी भी एक एक्ट्रेस ही हैं जो जल्द ही वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं ।

Advertisement

7 साल पहले मुलाकात
प्रियांशु और वंदना दोनों ही सेम प्रोफेशन से हैं, दोनों की करीब सात साल पहले साल 2013 में हुई थी । तब दोनों एक प्ले का हिस्‍सा थे, जिसमें प्रियांशु पैन्यूली और वंदना जोशी ने ही लीड रोल प्ले किया था । उसी प्‍ले के बाद से दोनों में करीबियां बढ़ी और अब ये शादी करने वाले हैं । बताया जा रहा है कि ये शादी इस साल की शुरुआत में ही होनी थी, लेकिन फिर इसे टाल दिया गया । अब कोरोना के कारण, शादी सिंपल तरीके से परिवार और दोस्‍तों के बीच हो रही है ।