नंबर #1 पर ट्रेंड कर रहा ‘सिडनाज’ का नया सॉन्‍ग, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, आपने देखा- शोना

सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल का नया गाना सुपरहिट हो गया है, एक ही दिन में गाने को 17 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है ।

New Delhi, Nov 27: बिग बॉस 13 के सबसे क्‍यूट कपल रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल एक बार फिर धूम मचा रहे हैं, सोशल मीडिया पर दोनों का नया गाना जबरदस्‍त वायरल हो गया है । टोनी कक्‍कड़ का नया गाना शोना – शोना रिलीज हो गया है और इस नए गाने में सिडनाज को फीचर किया गया है । दोनों की नोंकझोंक भरी कैमिस्‍ट्री फैंस को पसंद आ रही है ।

Advertisement

नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड
सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल का नया गाना शेना-शोना 26 नवंबर को रिलीज हुआ है । गाने को देसी म्‍यूजिक फैक्‍ट्री यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है । इस गाने को देखते ही देखते करोड़ों लोगों ने देख लिया है । गाने में सिडनाज को एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं ।

Advertisement

कपल को कर रहे हैं पसंद
खास बात ये है कि इस गाने के बोल से ज्‍यादा ये गाना इसलिए देखा जा रहा है क्‍योंकि इसमें सिडनाज नजर आ रहे हैं । गाने के कमेंट्स पढ़कर एकदम क्लियर है कि फैंस इसे सिर्फ इसलिए ही देख रहे हैं क्‍योंकि उनकी फेवरेट जोड़ी इसमें दिख रही है, टोनी कक्‍कड़ के दूसरे गानों की तरह इस गाने के बोल भी बेतुके लगे हैं, लेकिन फिर भी सिडनाज को लेने के कारण ये सॉन्‍ग नंबर वन पर जरूर ट्रेंड कर रहा है ।

Advertisement

शहनाज ने किया पोस्‍ट
पंजाब से आईं शहनाज गिल आज पूरे देश में जानी जाती हैं, बिग बॉस के बाद से उन्‍हें सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ देखने को फैन बेचैन थे । शहनाज और सिड का ये गाना उनके फैंन्‍स से लिए ट्रीट ही है । खुद शहनाज ने इस गाने पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । जहां वो सिड के सामने से लहराती हुई निकल रही हैं, और उन्‍हें भाव भी नहीं दे रही हैं । ये वीडियो नीचे दिए लिंक में देखें ।