विदेश में इस जगह है कृष्‍णा अभिषेक का आलीशान बंग्‍ला, कपिल के शो में इतनी लेते हैं फीस

सपना बनकर कपिल के शो में हंसाने वाले कृष्‍णा अभिषेक एक पॉपुलर एक्‍टर हैं, क्‍या आप जानते हैं उनका देश में ही नहीं विदेश में भी आलीशान घर है ।

New Delhi, Nov 28: द कपिल शर्मा शो का अट्रैक्‍शन है ‘सपना ब्यूटीपार्लर’ की सपना, ये किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनका अपने मामा गोविंदा से रिश्‍ता इन दिनों खबरों में बना हुआ है । कृष्णा पर गोविंदा की छाप साफ नजर आती है, वो अपने मामू को ऐसा कॉपी करते हैं कि लगता ही नहीं वो उनसे अलग हैं । कृष्णा के एक्टिंग में आने की वजह भी गोविंदा से उनका लगाव ही था । आज वो एक सक्‍सेसफुल कॉमेडियन एक्‍टर बन चुके हैं, आगे जानिए उनकी प्रॉपर्टी से जुड़ी कुछ खास बातें ।

Advertisement

मुंबई के साथ कैलीफॉर्निया में भी है घर
कृष्‍णा अभिषेक की लाइफस्‍टाइल लग्‍जूरियस कही जा सकती है । उनका एक आलीशान घर मुंबई में है, तो वहीं कैलिफोर्निया में भी उनका बेहद खूबसूरत एक बंगला है । कृष्णा का घर वेस्ट हॉलेंड के कैलिफोर्निया सिटी में है। अकसर कृष्णा अपने परिवार के साथ अपने कैलिफोर्निया वाले घर में छुट्टियां मनाने जाते हैं।

Advertisement

घर लेने के पीछे है एक खास कहानी
कृष्‍णा जब सोनी पर अपना शो ‘द ड्रामा कंपनी’ लेकर आए थे तो उस बीच उनके घऱ में डबल खुशियां आईं थीं । ट्विन्स बेबी के आने की खुशी में कृष्णा अभिषेक ने कैलिफोर्निया में भी बेहद शानदार घर लिया। कृष्‍णा के दोनों बच्‍चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं । उनकी पत्‍नी कश्‍मीरा शाह जो कि खुद एक एक्‍ट्रेस हैं, ने बताया था कि उनके लिए प्रेग्‍नेंसी मुश्किल थी । कई मिसकैरेज के बाद दोनों ने सरोगेसी का फैसला लिया था ।

Advertisement

कपिल के शो से घर-घर में मिला प्‍यार
यूं तो कृष्णा अभिषेक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट को उनके फैंस अब तक की उनकी बेस्ट फिल्म मानते हैं। वहीं कपिल के शो में कृष्णा की अब खास जगह है । कृष्णा की पर एपिसोड कमाई के बारे में बात करें तो एक्टर पर वीकेंड एपिसोड का 10-12 लाख रुपए कमाते हैं।