शादी से पहले प्रेग्नेंसी के कारण सुर्खियों में आईं थीं कोंकणा सेन, 10 साल बाद पति से लिया तलाक

कोंकणा सेन और रणवीर की मुलाकात फिल्‍म ‘नच बलिए’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, 2007 से 2010 तक दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं फिर 3 सितम्बर 2010 में इन दोनों ने शादी कर ली थी ।

New Delhi, Dec 03: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्‍ट्रेसेज में शुमार है जो अपने अभिनय के दम पर टॉप पर पहुंची हैं । कोंकणा ने पेज थ्री से लेकर मिस्टर एंड मिसेज़ अय्यर जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है । खास बात ये कि वो 2 बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर रह चुकी हैं। कोंकणा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रही हैं। उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातें आगे पढ़ें ।

Advertisement

शादी से पहले ही हो गईं थीं प्रेग्‍नेंट
कोंकणा उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने शादी के कुछ ही महीनों बाद ही अपने बेटे को जन्म दिया था। यानी वो शादी से पहले ही गर्भवती थीं । कोंकणा ने एक्‍टर रणवीर शौरी से 2010 में शादी की थी, 6 महीने बाद ही उनका बेटा पैदा हो गया । तब लोगों ने खूब बातें बनाईं कि उन्‍होंने शादी करने में इसीलिए जल्‍दबाजी की ।

Advertisement

रणवीर शौरी से हुआ तलाक
रणवीर शौरी के साथ कोंकणा कुछ समय तक तो खुश रहीं लेकिन फिर दोनों के बीच टेंशन बढ़ने लगी । कोंकणा सेन और रणवीर की मुलाकात फिल्‍म ‘नच बलिए’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, 2007 से 2010 तक दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं फिर 3 सितम्बर 2010 में इन दोनों ने शादी कर ली थी । लेकिन साल 2015 में इन्‍होंने अलग होने का फैसला लिया। दोनों अपने बेटे की कस्टडी शेयर करते हैं और आज भी अच्छे दोस्त हैं।

Advertisement

41 साल की हुई कोंकणा
कोंकणा आज पूरे 41 साल की हो गईं हैं। वो कोलकाता के एक बंगाली परिवार से आती हैं । उनके पिता मुकुल सेन एक साइंस राइटर और पत्रकार थे वहीं मां अपर्णा सेन एक फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर थीं । कोंकणा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है । वो महज 4 साल की थी जब उन्‍होंने बंगाली फिल्म ‘इंदिरा’ में काम किया था । साल 2000 में बतौर एक्ट्रेस कोंकणा ने बंगाली फिल्म ‘एक जे अच्छ्या कन्या’ में नेगेटिव किरदार निभा कर अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। कोंकणा की हालिया रिलीज नेटफ्ल्क्सि ओरीजनल डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे रही, इसे खूब पसंद किया गया ।