किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, कही दी ऐसी बात!

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वो अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, सोशल मीडिया पर उनके विचारों को काफी तवज्जो दी जाती है।

New Delhi, Dec 04 : इस समय देश में सबसे ज्यादा चर्चा किसान आंदोलन को लेकर हो रही है, अन्नदाता अपनी मांगों के लिये पिछले काफी समय से सड़कों पर पहरा दिये हुए हैं, किसानों के इस आंदोलन को लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंटा हुआ है, कंगना जहां इस आंदोलन के विरोध में हैं, वहीं मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना समेत कई सेलेब्स किसानों के आंदोलन के समर्थन कर रहे हैं, अब किसानों के समर्थन में सोनू सूद ने भी रिएक्ट किया है।

Advertisement

समर्थन में ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है, किसानों की अहमियत बताते हुए उन्होने ट्विटर पर उन्हें पूरा हिंदुस्तान बता दिया है, sonu2 सोनू ने ट्वीट कर लिखा है, किसान है हिंदुस्तान, सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, हर कोई उनकी पोस्ट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वो अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, सोशल मीडिया पर उनके विचारों को काफी तवज्जो दी जाती है। सोनू के अलावा बॉलीवुड के कुछ और सितारों ने भी किसानों का समर्थन किया है। हालांकि इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में कंगना रनौत है।

Advertisement

कंगना की चर्चा
कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में दावा किया था कि बुजुर्ग महिला किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई और बाद में उन्होने कह दिया कि वो 100 रुपये के लिये कहीं भी आ जा सकती है, हालांकि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जैसे उन्हें ट्रोल किया गया, तो उन्होने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया, दिलजीत दोसांध ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो साझा करते हुए पूरा सच बताया था, इस मामले में हिमांशी खुराना और मीका सिंह समेत कई सेलेब्स ने कंगना के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी।

Advertisement