अनन्या पांडे की बहन के योग वीडियो ने मचाया तहलका, जबरदस्त वायरल!

अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Dec 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना बीते दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट करके सुर्खियों में आई थी, उन्होने बाथरुम में ब्वॉयफ्रेंड को चूमते हुए तस्वीर पोस्ट की थी, इस पर उनकी मां ने सबका ध्यान खींचा था, अब उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऐक्रो योगा कर रही हैं, इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूम रही हैं दुनिया
अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, दरअसल वह ट्रैवल की शौकीन हैं, अपने प्रेमी के साथ पूरी दुनिया घूमने की कोशिश कर रही हैं, उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज है।

Advertisement

योगा वीडियो
अलाना का योगा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो फैंस का ध्यान खींचने वाला है, इसमें अलाना ने योग करते हुए ब्वॉयफ्रेंड को किस किया है, इस पर उनके कई फॉलोवर्स ने कमेंट्स किये हैं, एक फॉलोवर ने लिखा है, हे भगवान, तुम्हारे पैरेंट्स तुम्हें ये सब करते देख सकते हैं।

Advertisement

ट्रेवल वेबसाइट चलाती हैं अलाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलाना का उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ यू-ट्यूब चैनल भी है, इस पर वो अपनी ट्रेवल स्टोरीज शेयर करती हैं, अलाना ने बीते दिनों ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर लंबा नोट लिखा था, इस पर अलाना की मां डिएने ने भी इवॉर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें