तलाक की अर्जी के बाद IAS टीना डाबी ने किया इंस्‍टाग्राम पर ऐसा पोस्ट, तस्‍वीरों के साथ ये बातें कही हैं

चर्चित आईएएस अफसर टीना डाबी ने हाल ही में अपने पति अतहर से तलाक की अर्जी दाखिल की है, टीना ने इसके बाद पहली बार सोशल मीडिया पर कुछ शेयर किया है ।

New Delhi, Dec 09: साल 2016 में आईएएस टॉप कर सुर्खियों में रहने वालीं टीना डाबी एक बार फिर खबरों में हैं । टीना ने अपने पति IAS ऑफिसर अतहर आमिर से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है । दोनों की शादी को लेकर जमकर खबरें बनीं थीं, अलग धर्म के होने के कारण इस शादी को लेकर जमकर चर्चा थी । अब टीना अपने रिश्‍ते के टूटने के कारण न्‍यूज में है । फिलहाल उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुईं एक्टिव
टीना ने हाल ही में तलाक की अर्जी दाखिल की है, जिसके बाद वो पहली बार सोशल मीडिया के किसी प्लेटफॉर्म पर दिखी । टीना ने इंसटाग्राम पर एक पोस्‍ट की है, जिसमें उन्होंने हाल ही में पढ़ी गई किताबों का जिक्र किया । टीना ने इन किताबों के नाम, महत्वपूर्ण किस्से और उनसे मिली सीख के बारे में सोशल मीडिया पर अपनी हैंडराइटिंग में लिखी कुछ बातें शेयर की हैं ।

Advertisement

दिया ऐसा कैप्‍शन …  
टीना डाबी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘ये काफी देरी से किया हुआ पोस्ट है, मैंने पिछले कुछ महीनों में काफी किताबें पढ़ी हैं. कुछ किताबों के बारे में मैंने अपनी कुछ राय इस पोस्ट में साझा की हैं । उम्मीद है जितना मजा मुझे आया, आपको भी उतना ही अच्छा लगेगा।’ टीना ने इन किताबों पर लोगों की राय भी मांगी । टीना डाबी अभी राजस्थान में कार्यरत हैं ।

Advertisement

2018 में की थी शादी
टीना डाबी और अतहर आमिर ने साल 2018 में शादी की थी । दोनों ही IAS टॉपर थे, टीना पहले तो अतहर दूसरे नंबर पर थे । जब ये दो आईएएस टॉपर प्यार, फिर शादी के बंधन में बंधे तो हर किसी की नज़रें उनपर ही गईं । अब उनके तलाक की खबरों ने सबको हैरत में भी डाल दिया है । दोनों ने ही अपने रिश्‍ते को लेकर कोई बात नहीं की है ।