पति को बंधक बनाकर 17 लोगों ने महिला से बारी-बारी किया दुष्‍कर्म, धमकी देकर हुए फरार

पीडि़त महिला अपने पति के साथ बाजार से घर वापस आ रही थी, उसी दौरान उन्‍हें रोककर उनके साथ ये शर्मनाक घटना हुई । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

New Delhi, Dec 10: झारखंड से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां के दुमका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाए । मिली जानकारी के मुताबिक यहां मंगलवार रात एक 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया । घटना तब घटी जब महिला अपने पति के साथ बाजार से घर लौट रही थी । मामले में मुख्‍य आरोपी की पहचान कर ली गई है ।

Advertisement

बाजार से घर लौट रहे थे पति-पत्‍नी
पति-पत्‍नी बाजार से अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाया फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया । घटना के बाद पीडि़त दंपति पुलिस के पास पहुंचे । बयान के आधार पर बुधवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है ।

Advertisement

नशे में धुत थे आरोपी
पीड़िता के पति ने मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि गांव में हर मंगलवार बाजार लगता है, यहां वो अपनी पत्नी के साथ गया हुआ था । जब वो बाजार के बाद घर लौट रहा था तो रास्ते में क़रीब 17 लड़के खड़े हुए थे । पति के मुताबिक सारे नशे में धुत थे । उसने बताया कि उन लड़कों में से पांच ने उसे और दो लड़कों ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया । वो लड़के उसकी पत्नी को उठाकर झाड़ियों में ले गये । यहां सभी ने बारी बारी से उस महिला के साथ देर रात 12 बजे तक दुष्‍कर्म किया ।

Advertisement

धमकी देकर हुए फरार
इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर सारे लड़के घटनास्थल से चंपत हो गए । पीडि़त दंपति ने धमकी की चिंता किए बिना पुलिस के सामने गुहार लगाई, इनकी शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । उससे पूछताछ जारी है । पुलिस की तरफ से इस मामले को संदेहास्पद बताया जा रहा है ।