राखी सावंत की शादी खतरे में, बोली मैं हो गई दीवालिया-इसलिए बिग बॉस में आई, पति एक साल से …

बिग बॉस 14 में इस बार राखी सावंत का जलवा देखने को मिल रहा है, राखी ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं ।

New Delhi, Dec 12: बिग बॉस का 14वां सीजन पिछले हफ्ते तक फ्लॉप ही रहा, शो के आधे से ज्‍यादा वर्तमान कंटेस्‍टेंट को घर से बाहर निकालकर अब शो में 5 चैलेंजर्स को भेजा गया है । खास बात ये कि ये सभी बिग बॉस के पिछले सीजन्‍स का हिस्‍सा रहे चुके हैं । कह सकते हैं कि इस शो में पिछले वीक से जान आ गई है । अब शो में हो रही है राखी सावंत की एंट्री । राखी से पहले घर में कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और अर्शी खान की एंट्री हो चुकी है । राखी ने बिग बॉस में जाने से पहले अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं ।

Advertisement

राखी ने किया खुलासा
राखी को ऐसे ही ड्रामा क्‍वीन नहीं कहा जाता, शो में एंट्री Rakhi sawant1 लेने से पहले उन्‍होंने कई इंटरव्यूज भी दिए । राखी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह बिग बॉस-14 में इसलिए जा रही हैं क्योंकि वह कंगाल हो गई हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। राखी की शादी को लेकर काफी सस्‍पेंस भी रहा है, अब उन्‍होंने अपने पति को लेकर बड़ा खुलासा किया है । राखी की शादी 2019 में काफी चर्चा में रही है ।

Advertisement

पति को लेकर खुलासा
राखी सावंत ने अपने पति को लेकर भी बयान दिया है । राखी ने बताया कि मेरे पति दुनिया के सामने नहीं आना चाहते। एक साल से ज्यादा हो गया है वोrakhi sawant 2 मुझसे मिलने तक नहीं आए। वह यूके में हैं। मेरी शादी भी कई वजहों से खतरे में पड़ गई है जिसका खुलासा मैं बिग बॉस के घर के अंदर करूंगी।  राखी ने बीते दिनों ये भी बताया था कि वह दिवालिया हो गईं थीं। उन्होंने कहा, ‘लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वह अब मर चुका है। अब मुझे पैसों की जरूरत है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया।’

Advertisement

डिप्रेशन में रही
राखी ने आगे कहा- ‘मैंने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी। मैं भी डिप्रेशन में रही हूं। कई ऐसे लोग होते हैं जो डिप्रेशन में गलत कदम उठा लेते हैं।’ शो के अंदर राखी क्‍या नए खुलासो करने वाली है, ये उनके फैंस के लिए काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है ।