वीडियो- दुनियाभर में छा गये रन लेने के बजाय बल्ला छोड़कर भागने वाले मोहम्मद सिराज, हो रही तारीफ!

ग्रीन दिन का अपना दूसरा गेंदबाजी स्पेल कर रहे थे, जब बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव खेला, तो वो सही समय पर रिएक्ट नहीं कर सके।

New Delhi, Dec 13 : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कैमरुन ग्रीन के सिर पर गेंद लगने के बाद मोहम्मद सिराज की प्रतिक्रिया ने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है, दरअसल भारत ए तथा ऑस्ट्रेलिया ए के बीच चल रहे प्रैक्टिस मैच के पहले दिन मेजबान गेंदबाज ग्रीन के सिर पर गेंद लग गई, जिसके बाद नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े सिराज अपना बल्ला छोड़कर रन की चिंता किये बिना तुरंत उनकी ओर भागे, सिराज की इस खेल भावना ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Advertisement

गेंदबाज की ओर दौड़े
ग्रीन दिन का अपना दूसरा गेंदबाजी स्पेल कर रहे थे, जब बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव खेला, तो वो सही समय पर रिएक्ट नहीं कर सके, ये उनके हथेलियों से होते हुए बायें हिस्से में लगी, जिससे वो तुरंत ही नीचे बैठ गये, नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज रन लेना भूलकर अपना बल्ला मैदान पर फेंककर उन्हें देखने दौड़े।

Advertisement

खेल से बाहर
हालांकि ग्रीन को कनकशन के कारण भारत-ऑस्ट्रेलिया ए टीम के बीच गुलाबी गेंद के 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच के बचे हुए खेल से बाहर कर दिया गया, सिराज की खेल भावना सोशल मीडिया पर छायी हुई है, मेडिकल टीम ने 2 मिनट तक उकी जांच की, ये ऑलराउंडर कुछ और जांच के लिये खुद ही चलकर मैदान से बाहर चला गया।

Advertisement

कनकशन सब्स्टीट्यूट
इसके बाद बल्लेबाज पैट्रिक को उनके सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान में उतारा गया, आपको बता दें कि इस हफ्ते के शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की को पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट पर लग गई थी, वहीं सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान लगी ग्रोइन चोट के कारण पहले टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

https://twitter.com/ChloeAmandaB/status/1337299758008860673

Advertisement