पत्‍नी को जुएं में हारा पति, जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म, विरोध किया तो डाला तेजाब

पहले सामूहिक दुष्‍कर्म फिर तेजाब से हमला, पीडि़ता महिला की हालत ठीक नहीं है । मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

New Delhi, Dec 14: बिहार के भागलपुर से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, ये शर्मनाक घटना जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हसनगंज मोहल्ले की है । जहां एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को जुएं के खेल में दांव में लगा दिया । जब वो पत्‍नी को हार गया तो इसके बाद जुआरियों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया । पीड़ि‍ता ने जब खुद के साथ हुई ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाई तो उसके पति ने ही उसके साथ ऐसी हरकत की कि वो बुरी तरह से झुलस गई। पति ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया ।

Advertisement

अस्‍पताल में है पीडि़ता
जानकारी के मुताबिक ये घटना 2 नवम्बर की है । पीड़िता का इलाज जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चलता रहा । जिसने भी इस घटना को सुना वो इसे कलयुग की महाभारत कह रहा है । लेकिन भागलपुर की इस महिला को बचाने के लिए कोई कृष्‍ण नहीं पहुंचे । पीड़ि‍ता बामुश्किल, पति के चंगुल से निकलकर किसी तरह मायके पहुंची और घरवालों के साथ मिलकर सामाजिक कार्यकर्ता दीपक सिंह तक पहुंची और न्याय की गुहार लगाई ।

Advertisement

एसएसपी के निर्देश पर हुई एफआईआर
मामले में सामाजिक कार्यकर्ता ने पहल की और घटना के बारे में सीनियर एसपी आशीष भारती से बात की और फिर इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर मोजाहिदपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई । पीड़िता की ओर से दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी शादी मोजाहिदपुर के हसन से दस साल पहले शादी हुई थी, कोई बच्‍चा न होने के कारण उसे लगातार बांझ होने का ताना दिया जाता रहा ।

Advertisement

शराबी और जुआरी था पति
महिला का पति शराबी और जुआरी था, एक दिन उसने अपनी बीवी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया । जिनके साथ वो जुआ खेल रहा था, उन्‍होंने उसकी पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म किया । महिला इस बात को लेकर उस दिन तो चुप रही लेकिन फिर उसने इसका विरोध शुरू किया, महिला और पति की रोज लड़ाई होती थी । जिसके बाद पति ने एक दिन उस पर तेजाब डाल दिया । मामले के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है । बाकी की तलाश जारी है ।