करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, तस्‍वीर वायरल

करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं, लेकिन वो एक्टिव हैं और वो लगातार शूट कर रही हैं । करीना की हालिया पोस्‍ट वायरल हो गई है ।

New Delhi, Dec 15: करीना कपूर खान अपनी सेकंड प्रेग्‍नेंसी को खूब इंज्‍वॉय कर रही है, लॉकडाउन में उन्‍होंने कंसीव किया जिसकी खबर मियां-बीवी ने सोशल मीडिया पर दी । करीना अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी की ही तरह इस बार भी ये समय खूब इंज्‍वॉय कर रही हैं । वो प्रोफेशनल फ्रंट पर एक्टिव हैं, उनका चेहरे प्रेग्नेंसी से ग्लो कर रहा है । हाल ही में करीना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट किया, उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है ।

Advertisement

करीना ने फ्लॉन्‍ट किया बेबी बंप
करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, इसमें उन्होंने पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और बेबी बंप पर हाथ रखते हुए सेल्फी क्लिक करती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्‍शन दिया है –  “हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।” करीना की इस फोटो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन आया है।

Advertisement

सेलेब्‍स ने किया कमेंट
करीना की इस तस्‍वीर पर जहां कियारा आडवाणी ने लाल रंग का हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने हार्ट बनाने के साथ लव लिखा है। वहीं बेबो के फैन्‍स ने भी उन्‍हें ढेर सारा प्‍यार भेजा है । फैन्‍स उन्‍हें नजर से बचाने के लिए टीका लगाने की सलाह भी दे रहे हैं ।

Advertisement

दूसरे बेबी का नाम क्‍या होगा …
सोशल मीडिया पर चर्चा है कि करीना और सैफ अपने सेकंड बेबी का नाम क्‍या रखने वाले हैं । तैमूर के नाम को लेकर तब जितना बवाल हुआ था, डेफिनेटली अब वो ऐसा कुछ नहीं चाहते होंगे । करीना ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो What Women Want के एक एपिसोड में कहा था’तैमूर को लेकर उठे विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने इस बारे में नहीं सोचा है। हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और अंत में सरप्राइज देंगे।’