रश्मि देसाई का हाई स्लिट ड्रेस देख क्रेजी हुए फैंस, बोले- दिल गार्डन-गार्डन हो गया

रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । ये फोटोशूट काफी खास है ।

New Delhi, Dec 15: सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई क्‍वीन ऑफ हार्ट्स हैं, वो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती रहती हैं । इन दिनों वो लगातार ही अपने फोटोशूट शेयर कर रही हैं, हाई स्लिट ड्रेस में रश्मि कमाल लग रही हैं । फैंस को उनकी ड्रेस कुछ ज्‍यादा ही पसंद आ गई है । रश्मि की तस्‍वीर पर फैंस उन्‍हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

बदल गया रश्मि का लुक-स्‍टाइल
भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री और टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में काफी चर्चा में हैं । रश्मि एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग में भी खूब पॉपुलर हो रही हैं, अलग-अलग ब्रांड के लिए चल रहे उनके शूट फैंस को पसंद आ रहे हैं । रश्‍मि के इंस्‍टाग्राम को देखें तो पिछले कुछ महीनों में उनके एक से बढ़कर एक लुक सामने आए हैं ।

Advertisement

ग्रीन ड्रेस में लग रहीं कमाल
हाल ही में उन्‍होंने पैरेट ग्रीन कलर की ड्रेस में कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं , जिसमें वो सिजल कर रही हैं । रश्मि देसाई की ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटो भी फैंस को अच्‍छी लगी है । रश्मि का कातिलाना अवतार देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं । रश्मि के लिए एक यूजर ने वाह लिखा है तो वहीं एक ने उन्‍हें जादुई बताया है । जबकि एक अन्य ने लिखा- रश्मि देसाई बेस्ट हैं । एक यूजर ने लिखा है- दिल गार्डन-गार्डन हो गया ।

Advertisement

हॉट सेंसेशन हैं रश्मि
रश्मि देसाई की फोटो के अलावा उनके कुछ वीडियो भी खूब सबका ध्यान खींच रहे हैं । कह सकते हैं कि वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं । उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं । रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता । रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 से जमकर पॉपुलैरिटी मिली है ।