धोखेबाज होने के बावजूद नहीं छोड़ा पत्नियों ने इन सुपरस्‍टार एक्‍टर्स का साथ, आज हैं Happily Married

बॉलीवुड में आज हैप्पिली मैरिड दिखने वाले कई ऐसे कपल्‍स हैं जिनके बीच कभी कोई तीसरा आ गया था, बावजूद इसके इन्‍होंने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा ।

New Delhi, Dec 19: बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्‍टर या एक्‍अ्रेस हो जो अपने पर्सनल रिलेशन के कारण चर्चा में ना रहा हो । यहां तक कि शादीशुदा एक्‍टर्स के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर भी जमकर चर्चा में रहे हैं । कई एक्‍टर्स की तो बीवियां तक इस बारे में जानती थीं, बावजूद इसके उन्‍होंने अपनी मैरिड लाइफ को आगे बढ़ाया और आज कई कपल्‍स खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं । आगे जानें कुछ ऐसे ही सेलेब्‍स, कपल्‍स के बारे में ।

Advertisement

अमिता-रेखा-जया
अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की चर्चा एक समय में बॉलीवुड में जोरों पर थी। आज भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग आंहें भरते हैं । पति के अफेयर के बारे में जानने के बाद भी जया ने ये रिश्‍ता निभाया और आज अमिताभ और जय बच्चन बॉलीवुड के आदर्श कपल कहे जाते हैं ।

Advertisement

शत्रुघ्न-पूनम-रीना
शत्रुघ्‍न सिन्हा अपने जमाने के कैसिनोवा कहे जाते थे, लेकिन शादी से पहले उनका रिलेशन रीना रॉय के साथ रहा । दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर उन्‍होंने पूनम से शादी कर ली । शत्रुघ्‍न का अफेयर शादी के बाद भी जारी था । पत्नी पूनम सिन्हा को भी उनके पति और एक्ट्रेस रीना रॉय के अफेयर के बारे में पता था। लेकिन बावजूद इसके उन्‍होंने उनका साथ नहीं छोड़ा ।

Advertisement

अक्षय-ट्विंकल-प्रियंका
ट्विंकल खन्ना को जब पता चला था कि उनके पति अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं, तो उन्होंने इसका विरोध जरूर किया लेकिन वो हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहीं।
शाहरुख- गौरी- प्रियंका
शाहरुख खान और गौरी का रिश्‍ता भी प्रियंका चोपड़ा की वजह से डांवाडोल हो गया था, लेकिन गौरी ने सब कुछ संभाल लिया । बताया जाता है कि गौरी ने बॉलीवुड में प्रियंका के लिए ऐसा माहौल बनाया कि उन्‍हें यहां से सब कुछ छोड़ के जाना पड़ा ।

आदित्य पंचोली-कंगना-जरीना
एक्‍टर आदित्‍य पंचोली का नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ लंबे समय तक जुड़ा रहा, दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आती रहीं । लेकिन उनकी पत्‍नी जरीना वहाब अपने पति के साथ खड़ी रहीं।
गोविंदा-नीलम-सुनीता
गोविंदा के बारे में भी खबरें आईं थी कि उनका अफेयर नीलम के साथ था । उनकी पत्‍नी सुनीता को पति के अफेयर की खबर लगने के बाद भी वो उनके साथ ही रहीं ।