दुबई के स्विमिंग पूल में दिखा कृष्‍णा श्रॉफ का ऐसा अंदाज, भाई की गलफ्रेंड ने किया जबरदस्‍त कमेंट

कृष्णा श्रॉफ का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है, इस बार वो दुबई में हैं और जबरदस्‍त लुक्‍स में तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं ।  

New Delhi, Dec 19: जैकी श्रॉफ की बेटी बॉलीवुड में नहीं लेकिन सोशल मीडिया और फैशन वर्ल्‍ड में खासी चर्चा में रहती हैं । टाइगर श्रॉफ की तरह वो बॉलीवुड में एक्टिंग करने नहीं उतरीं, लेकिन उनकी चर्चा भाई से कम भी नहीं होती । कृष्‍णा अपनी खास तस्‍वीरों से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं, यही वजह है कि उनके फॉलोअर्स की संख्‍या लाखों में है । कृष्‍णा ने हाल ही में एक बार फिर बिकिनी में अपना लुक शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्‍स ही नहीं बल्कि उनकी खास दोस्‍त दिशा पाटनी भी हैरान रह गई हैं ।

Advertisement

पिंक बिकिनी में आईं नजर
कृष्णा श्रॉफ ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर आग लगा रहा है । तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं । उनकी इस तस्वीर पर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी शेयर किया है । दिशा कथित रूप से उनके भाई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड बताई जाती हैं । दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग है ।

Advertisement

मुझे परेशान ना करें …
कृष्णा श्रॉफ ने इन तस्‍वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है, उन्‍होंने लिखा-  ‘डीएनडी’ यानी डू नॉट डिस्टर्ब । कृष्णा अकसर ही अपने फिटनेस वीडियोज और अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं । उनके टैटूज भी कमाल के हैं, जिन्‍हें वो बेहद प्राउडली फ्लॉन्‍ट भी करती हैं ।

Advertisement

जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग
इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है । पिछले दिनों उनका ब्‍वॉयफ्रेंड एबन हायम्‍स से ब्रेकअप भी खूब चर्चा में रहा था । कृष्‍णा और एबन के बकायदा फैन पेज तक बने हुए हैं, दोनों को एज अ कपल खूब पसंद किया जाता था । लेकिन अब ये अलग हो चुके हैं । कृष्‍णा अब खुद को समय देती नजर आती हैं । हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍मफेयर के लिए भाई टाइगर के साथ भी कवर शूट किया था ।